गाजीपुर जिले में अफीम चोरी के मामले में दो के खिलाफ एफआइआर, राजकीय कारखाने से हुई थी चोरी

गाजीपुर जिले में एक बार फिर राजकीय क्षारोद कारखाना में अफीम चोरी का मामला प्रकाश में आया है। विभागीय अधिकारियों ने दो लोगों के खिलाफ एक मुट्ठी अफीम चोरी का मामला दर्ज कराया है। यह कृत्य सीसीटीवी कैमरे के जरिए प्रकाश में आया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:50 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:50 AM (IST)
गाजीपुर जिले में अफीम चोरी के मामले में दो के खिलाफ एफआइआर, राजकीय कारखाने से हुई थी चोरी
एक बार फिर राजकीय क्षारोद कारखाना में अफीम चोरी का मामला प्रकाश में आया है।

गाजीपुर, जेएनएन। एक बार फिर राजकीय क्षारोद कारखाना में अफीम चोरी का मामला प्रकाश में आया है। विभागीय अधिकारियों ने दो लोगों के खिलाफ एक मुट्ठी अफीम चोरी का मामला दर्ज कराया है। यह कृत्य सीसीटीवी कैमरे के जरिए प्रकाश में आया। इसमें एक आरोपित को जेल भेज दिया गया, जबकि दूसरा फरार है। इससे पूर्व अक्टूबर 2019 में एक कर्मचारी के खिलाफ अफीम चोरी के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया था। इसमें संबंधित कर्मचारी के खिलाफ कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराई गई थी।

बीते चार जून को अफीम प्रोसेस होते समय सीसीटीवी फुटेज में दो लोगों शैलेश राय एवं जितेंद्र पांडेय को अपने जेब में अफीम रखते हुए देखा गया । इन लोगों ने एक मुट्ठी अफीम चोरी की। जीएम शशांक यादव के न होने के कारण पहले तो इस मामले की लीपापोती करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनके आने के बाद मामला दर्ज कराया गया।

सदर कोतवाल विमल कुमार मिश्र ने बताया कि अफीम फैक्ट्री के अधिकारियों द्वारा एक मुट्ठी अफीम चोरी के मामले में दो लोेगों के खिलाफ मुकदमा कर किया गया है। माना जा रहा है कि कंपनी भी इनके खिलाफ कार्रवाई करेगी। फिलहाल इस बाबत कोई बोलने को तैयार नहीं है। इस मामले में मुहम्मदाबाद निवासी कर्मचारी जितेंद्र पांडेय को जेल भेज दिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी