मऊ में भाजपा नेताओं के बीच वर्चस्व को लेकर मारपीट, 13 के विरुद्ध दी गई नामजद तहरीर

बबलू ठठेरा घर के सामने महाप्रसाद गुप्त की दुकान पर देर शाम को भाजपा के अभिषेक सिंह पहुंचे थे। उस समय बबलू ठठेरा पार्टी के कार्यक्रम में पांती में थे। अचानक बातचीत के दौरान अभिषेक सिंह और बबलू ठठेरा के परिवार के सदस्यों से विवाद हो गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 02:47 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 02:47 PM (IST)
मऊ में भाजपा नेताओं के बीच वर्चस्व को लेकर मारपीट, 13 के विरुद्ध दी गई नामजद तहरीर
बातचीत के दौरान अभिषेक सिंह और बबलू ठठेरा के परिवार के सदस्यों से विवाद हो गया।

मऊ, जागरण संवाददाता। मधुबन नगर पंचायत क्षेत्र के भैरोपुर मोड़ के पास शुक्रवार की देर शाम को वर्चस्व को लेकर भाजपा के जिला मंत्री बबलू ठठेरा व दुबारी वार्ड से भाजपा के जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी रहे अभिषेक सिंह और उनके परिजनों के बीच जमकर मारपीट हो गया। इसमें चार लोग घायल हो गए। इनको पुलिस द्वारा इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतहपुर मंडाव ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने भाजपा के जिला मंत्री बबलू ठठेरा को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उधर घटना से आक्रोशित होकर अलग अलग समय पर अपने समर्थकों के साथ जुलूस की शक्ल में थाना पर पहुंचे भाजपा नेताओं ने 13 सहित दर्जनों अज्ञात के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज करने हेतु तहरीर दिया है।

क्षेत्र के भैरोपुर मोड़ के पास स्थित बबलू ठठेरा घर के सामने महाप्रसाद गुप्त की दुकान पर देर शाम को भाजपा के अभिषेक सिंह पहुंचे थे। उस समय बबलू ठठेरा पार्टी के कार्यक्रम में पांती में थे। अचानक बातचीत के दौरान अभिषेक सिंह और बबलू ठठेरा के परिवार के सदस्यों से विवाद हो गया। तब तक सूचना पाकर बबलू ठठेरा और अभिषेक सिंह के परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। और दोनों पक्षों से जमकर मारपीट होने लगा । इसमें बबलू ठठेरा व दूसरे पक्ष के अभिषेक सिंह व उनके दो भाई घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया। वहीं बबलू ठठेरा की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इस मामले को लेकर अभिषेक सिंह सैकड़ों समर्थकों के साथ जुलूस की शक्ल में थाना पर पहुंचकर थाना का घेराव करते हुए बबलू ठठेरा सहित आठ लोग तथा इसके थोड़ी देर बाद बबलू ठठेरा के समर्थन में व्यापारी और भाजपा के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में थाना पर पहुंचकर अभिषेक सिंह सहित पांच के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज करने हेतु तहरीर दिया है। तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पूरे बाजार में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं मोहम्मदाबाद गोहना के पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह थाना पर कैंप कर रहे हैं। दोपहर बाद तक किसी पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

chat bot
आपका साथी