जन्म से पहले ही सिर से उठा पिता का साया, वाराणसी में सड़क हादसे में युवक की मौत

घोरावल कोतवाली क्षेत्र के मझिगवां गांव निवासी ओमप्रकाश मौर्य की मौत से जन्म लेने से पहले ही इसकी पहली संतान के सिर से पिता का साया उठ गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 09:07 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 09:07 PM (IST)
जन्म से पहले ही सिर से उठा पिता का साया, वाराणसी में सड़क हादसे में युवक की मौत
जन्म से पहले ही सिर से उठा पिता का साया, वाराणसी में सड़क हादसे में युवक की मौत

वाराणसी, जेएनएन। रामनगर कोतवाली क्षेत्र के टेंगरा मोड़ के पास ट्रक से कुचलकर घोरावल कोतवाली क्षेत्र के मझिगवां गांव निवासी ओमप्रकाश मौर्य की मौत से जन्म लेने से पहले ही इसकी पहली संतान के सिर से पिता का साया उठ गया। ओमप्रकाश की सात माह पूर्व ही शादी हुई थी और उसकी पत्नी गुंजन गर्भवती है। गुंजन को पति की मौत के सदमे से बचाने के लिए शाम सात बजे तक घटना की जानकारी ही नहीं दी गई थी।

टेंगरा मोड़ पर वशिष्ठ के 28 वर्षीय पुत्र ओमप्रकाश की मौत हुई। इस हादसे में वशिष्ठ के अलावा मृतक ओमप्रकाश के ससुर मधुपुर निवासी अमरजीत व ओम प्रकाशर का चचेरा साला सुभाष भी हैं। वशिष्ठ की तीन पुत्री व तीन पुत्र थे। ओमप्रकाश सबसे बड़ा था। उसकी शादी चार फरवरी को मधुपुर की गुंजन से हुई थी। गुंजन गर्भवती भी है। वशिष्ठ पुत्री अनिता की शादी के सिलसिले में रामनगर जा रहे थे। कहा जा रहा है कि शादी तय हो गई थी दिन तारीख रखने के लिए दो मोटरसाइकिल से चार लोग जा रहे थे। जिस मोटरसाइकिल को ओमप्रकाश चला रहा था, उस पर मधुपुर निवासी उसका सुभाष सवार था। जबकि दूसरी बाइक पर उसके ससुर अमरजीत व उसके पिता वशिष्ठ सवार थे। पिता के काम में ओमप्रकाश ही हाथ बंटाता था। वह घोरावल कस्बे में स्थित खाद व बीज की दुकान पर पिता के साथ बैठता था। ओमप्रकाश की मौत की जानकारी उसकी पत्नी गुंजन को न हो, परिवार के महिलाएं कलेजे पर पत्थर रखकर चुप्पी साधे रहीं। उसकी मौत की जानकारी मिलने पर गांव में मातम तो पसरा हुआ था लेकिन ग्रामीण गुंजन को सदमे से बचाने के लिए घर के सामने तक नहीं गए।  घर के सामने दो महिलाएं खड़ी थी तो एक गमगीन जमीन पर बैठी रहीं।

chat bot
आपका साथी