बलिया में अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिर्वतन का दबाव बनाने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, नाबालिग संग किया था दुष्कर्म

बलिया सदर कोतवाली पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास 15 वर्षीया किशोरी का वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने वाले पिता- पुत्र काे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को विभिन्न धाराओ में निरुद्ध कर जेल भेज दिया है। इस घटना से मोहल्ले में आक्रोश व्याप्त है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 08:50 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:07 AM (IST)
बलिया में अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिर्वतन का दबाव बनाने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, नाबालिग संग किया था दुष्कर्म
किशोरी का वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने वाले पिता- पुत्र काे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

बलिया, जेएनएन। सदर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को रेलवे स्टेशन के पास 15 वर्षीया किशोरी का वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को विभिन्न धाराओं में निरुद्ध कर जेल भेज दिया है। इस घटना से मोहल्ले में आक्रोश व्याप्त है।

शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली 15 वर्षीया किशोरी 13 जनवरी को घर पर अकेली थी। इसका फायदा उठाकर मोहल्ले के ही अब्दुल रहमान उर्फ गोलू ने घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म किया। इस दौरान वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह वीडियो के आधार पर उसके साथ शारीरिक संबंध व धर्म परिवर्तन करने का दबाव अपने पिता के साथ मिलकर बनाने लगा। इसकी जानकारी किशोरी ने अपने माता-पिता को दी। यह जानकारी पिता ने सदर कोतवाली में दी।  पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पाक्सो एक्ट 3,5 (1) उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन, प्रतिषेध अध्याधेश के तहत मुकदमा कायम कर लिया है। सदर कोतवाल विपिन ङ्क्षसह ने बताया कि कहीं भागने की फिराक में ट्रेन पकडऩे के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे पुत्र अब्दुल रहमान उर्फ गोलू व  पिता मोहम्मद कलीम हबीब को पकड़ लिया गया है।  अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि मुकदमा कायम करते हुए नामजद अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी