किसान आंदोलन पूरी तरह से हो चुका है बेनकाब, सोनभद्र में बोले भाजपा सांसद मनोज तिवारी

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर रास्ता रोकने का कार्य विपक्षी दल कर रहे हैं। यह आंदोलन अब बेनकाब हो चुका है बेवजह लोग आमजन का रास्ता रोके हुए हैं। भाजपा सरकार किसान मजदूर तथा समाज के हर वर्ग के विकास के लिए अग्रसर है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:28 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:28 PM (IST)
किसान आंदोलन पूरी तरह से हो चुका है बेनकाब, सोनभद्र में बोले भाजपा सांसद मनोज तिवारी
सोनभद्र के घोरावल क्षेत्र के खड़देउर गांव में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं से बात करते सांसद मनोज तिवारी

जागरण संवाददाता, सोनभद्र। घोरावल ब्लाक के खंदेउर में सोमवार को दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व भाजपा सांसद मनोज तिवारी का आगमन हुआ। सबसे पहले श्री तिवारी ने शिवद्वार मंदिर में बाबा भोलेनाथ व माता पार्वती का दर्शन पूजन किया। उमामहेश्वर का दर्शन पूजन कर वह भाव विभोर हो उठे और जन जन का कल्याण करें मेरे शंभू बाबा.... गीत गुनगुना शुरू कर दिया।

दर्शन-पूजन के बाद सांसद मनोज तिवारी खनदेउर गांव स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। संबोधन में उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर रास्ता रोकने का कार्य विपक्षी दल कर रहे हैं। यह आंदोलन अब बेनकाब हो चुका है, बेवजह लोग आमजन का रास्ता रोके हुए हैं। भाजपा सरकार किसान मजदूर तथा समाज के हर वर्ग के विकास के लिए अग्रसर है। पांच वर्ष पूर्व जब उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी थी तो प्रदेश की स्थिति अत्यंत दयनीय थी। कानून व्यवस्था, अपराध और भ्रष्टाचार का बोलबाला था। उसे योगी और मोदी जी की डबल इंजन की सरकार ने कंट्रोल किया। उत्तर प्रदेश तेजी से विकास कर रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्ष के विकास कार्यों के आधार पर हम जनता के दरबार में जाएंगे। उन्होंने शिवद्वार महोत्सव कराए जाने की घोषणा की। कहा कि जनपद के पर्यटन स्थलों के विकास एवं सांस्कृतिक पहचान मजबूत करने के लिए पहल पर जोर दिया। बताया कि इतनी सुंदर मूर्ति और सैकड़ों वर्ष बाद भी मूर्ति की चमक बरकरार रहना यह शोध का विषय है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अजीत चौबे, घोरावल विधायक डा. अनिल कुमार मौर्य, विधायक राहुल कोल, जिला पंचायत अध्यक्ष राधिका पटेल, पूर्व सांसद छोटे लाल खरवार, दीपक पटेल, अमरनाथ पटेल, कैलाश सिंह, लालजी तिवारी आदि रहे।

शिवद्वार आने की इच्छा हुई पूरी

मनोज तिवारी ने कहा कि वर्ष 2014 के सांसदीय व 2017 में हुए विधान सभा चुनाव में वह घोरावल आए थे। उसी समय से उनकी हार्दिक इच्छा शिवद्वार आने की रही थी, जो आज पूरी हुई। सांसद मनोज तिवारी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रही। मंदिर से लेकर कार्यक्रम स्थल पर पुलिस के जवान पूरी तरह से मुस्तैद दिखे। मंच पर मौजूद कलाकारों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक गीत प्रस्तुत करके लोगो का मन मोह लिया।

chat bot
आपका साथी