मशहूर अभिनेता संजय मिश्रा ने बनारस की गलियों में कचौड़ी और जलेबी का लिया स्वाद

बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा रविवार को बनारस की गलियों में कचौड़ीसब्जी और जलेबी का आनंद लेते हुए नजर आए। वह धार्मिक अनुष्ठान से जुड़े कार्य के लिए काशी पहुंचे हैं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 03:47 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 03:47 PM (IST)
मशहूर अभिनेता संजय मिश्रा ने बनारस की गलियों में कचौड़ी और जलेबी का लिया स्वाद
मशहूर अभिनेता संजय मिश्रा ने बनारस की गलियों में कचौड़ी और जलेबी का लिया स्वाद

वाराणसी, जेएनएन। बॉलीवुड और कई सीरियलों में अपने हास्य अभिनय से दर्शकों को लोट-पोट कराने वाले मशहूर अभिनेता संजय मिश्रा रविवार को बनारस की गलियों में कचौड़ी, सब्जी और जलेबी का आनंद लेते हुए नजर आए। संजय यहां पर अस्सी स्थित योगा हाउस में ठहरे हुए हैं। यह उनकी सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है। उनकी टीम से जुड़े हुए लोगों का कहना है कि संजय योगा हाउस में खुद से ही खाना बनाकर खाना पसंद करते हैं। हालांकि बनारस के व्यंजनों के वो कायल भी हैं।

बनारस में शूटिंग की नहीं मिली इजाजत

अभी फिलहाल बनारस में शूटिंग की इजाजत तो नहीं मिली है हालांकि छिटपुट वेब सीरीज लोग सूट जरूर कर ले रहे हैं। टीम जे अनुसार  संजय धार्मिक अनुष्ठान से जुड़े कार्य के लिए बनारस में आए हैं। मस्त-मलंग छवि, बिंदास अंदाज और दिखते ही किसी के मन में जाग जाए यह अहसास कि इन्हें देखा है कहीं आसपास। कुछ ऐसा ही है खालिस आम आदमी की छवि रखने वाले फिल्म अभिनेता संजय मिश्रा के साथ। वाराणसी उनका कई बार आना हुआ है। वह जब भी आते हैं, उनके प्रशंसक उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं। इस बार कोरोना संक्रमण का दौर चल रहा है, ऐसे में हर कोई अपने को कोरोना से बचाव के लिए बच कर चल रहा है। इसके बावजूद प्रशंसक आखिर उनके समीप पहुंच ही गए।

3 अगस्‍त 2019 में जागरण फिल्म फेस्टिवल में भी वाराणसी पहुंचे थे अभिनेता संजय मिश्रा

3 अगस्‍त 2019 की बात है जब वाराणसी में आयोजित जागरण फिल्म फेस्टिवल में अभिनेता संजय मिश्रा को देख लोग आश्‍चर्यचकित हो गए थे। जेएचवी मॉल की ऑडी में प्रवेश करते ही जैसे ही उन्होंने हाथ उठाया था तो दर्शक दीर्घा से हर हर महादेव की उद्घोष सुनाई देने लगी थी। यह देख संजय मिश्रा बहुत प्रसन्‍न हुए थे और उन्‍होंने काशीवासियों का आभार जताया था।

chat bot
आपका साथी