जौनपुर में नर्सिंग होम संचालक से मांगी रंगदारी, चिकित्‍सक को जान से मारने की धमकी

बदलापुर नगर पंचायत के घनश्यामपुर रोड स्थित एक नर्सिग होम के चिकित्सक से बदमाशों ने फोन पर तीन लाख रुपये रंगदारी की मांग की है। न देने पर हत्या कर देने की धमकी दी गई है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस बदमाश को चिह्नित करने में जुटी है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 04:50 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:51 PM (IST)
जौनपुर में नर्सिंग होम संचालक से मांगी रंगदारी, चिकित्‍सक को जान से मारने की धमकी
एक नर्सिग होम के चिकित्सक से बदमाशों ने फोन पर तीन लाख रुपये रंगदारी की मांग की है।

जौनपुर, जेएनएन। बदलापुर नगर पंचायत के घनश्यामपुर रोड स्थित एक नर्सिग होम के चिकित्सक से बदमाशों ने फोन पर तीन लाख रुपये रंगदारी की मांग की है। न देने पर हत्या कर देने की धमकी दी गई है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस बदमाश को चिह्नित करने में जुटी है।

डरे-सहमे चिकित्सक की सुरक्षा को नर्सिंग होम पर सशस्त्र पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं। थाना क्षेत्र के पूरा मुकुंद गांव निवासी सचिन कुमार मित्रा का प्रयागराज-शाहगंज राजमार्ग स्थित घनश्यामपुर रोड पर निजी नर्सिंग होम है। डा. सचिन कुमार मित्रा के मुताबिक गत रविवार की शाम अपरिचित नंबर उनके मोबाइल फोन पर काल आई। रिसीव करने पर काल करने वाले ने कहा कि तत्काल तीन लाख रुपये का इंतजाम करके दे दो। अन्यथा की स्थिति में पूरा मुकुंद गांव के चिकित्सक फौजदार प्रजापति की तरह तुम्हारी भी हत्या कर दी जाएगी।

उन्होंने इसे बहुत गंभीरता से नहीं लिया। सोमवार कोजब फिर काल कर धमकी दोहराई गई तो वह बुरी तरह से सहम गए। उन्होंने पूरे प्रकरण की लिखित सूचना थाना प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय को दी। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के साथ ही सुरक्षा की गुहार लगाई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि डाक्टर की तहरीर में दर्शाए गए गए प्रयुक्त मोबाइल फोन के आधार पर अज्ञात के बदमाश के विरुद्ध केस रंगदारी मांगने व जान से मार डालने की धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाश को चिह्नित करने के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए डा. सचिन कुमार मित्रा की सुरक्षा के लिए सशस्त्र पुलिस जवान उनके नर्सिंग होम पर तैनात कर दिए गए हैं। रंगदारी मांगने वाले बदमाश को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी