जौनपुर के तिलवारी गांव में फिनो मिनी बैंक में हुए लूट का राजफाश, आरोपित गिरफ्तार

खुटहन थाना पुलिस ने तिलवारी गांव में फिनो मिनी बैंक में हुई लूट की वारदात का एक सप्ताह के भीतर राजफाश कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। दावा किया है कि उसके पास से लूटी गई नकदी में से दस हजार रुपये तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 09:10 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 09:10 AM (IST)
जौनपुर के तिलवारी गांव में फिनो मिनी बैंक में हुए लूट का राजफाश, आरोपित गिरफ्तार
पकड़े गए लुटेरे के पास से 10 हजार रुपये व तमंचा भी पुलिस ने किया बरामद।

जौनपुर, जेएनएन। खुटहन थाना पुलिस ने तिलवारी गांव में फिनो मिनी बैंक में हुई लूट की वारदात का एक सप्ताह के भीतर राजफाश कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। दावा किया है कि उसके पास से लूटी गई नकदी में से दस हजार रुपये, तमंचा, कारतूस व अन्य कागजात बरामद हुए हैं।थाना प्रभारी निरीक्षक विजय शंकर सिंह ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर रविवार को घेराबंदी कर पिलकिछा बाजार में सेवईं नाला के पास से राहुल यादव निवासी गांव तरवां को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी में उसके पास से तमंचा, कारतूस, बैग में रखे 10 हजार रुपये, आधार कार्ड, मतदाता पहचान पत्र व अन्य कागजात बरामद हुए।

आरोपित ने पूछताछ में स्वीकार किया कि गत बुधवार को तिलवारी में फिनो बैंक मिनी केंद्र संचालक आलोक रंजन के साथ लूट की वारदात को वह और उसके साथियों ने अंजाम दिया था। उसने घटना में शामिल अन्य साथियों के नाम व पता बताए हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। मालूम हो कि फिनो बैंक से दिनदहाड़े असलहे के बल पर बाइक सवार तीन बदमाशों 25 हजार रुपये, सीसीटीवी कैमरा व लैपटाप लूट लिया था। घटना के दिन ही पुलिस संचालक आलोक रंजन की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी थी। 

chat bot
आपका साथी