वाराणसी में घंटों तलाश के बाद भी नही मिला गंगा में डूबा युवक, स्‍नान के दौरान हुआ था हादसा

सोमवार की सुबह युवक की मां सुषमा देवी बड़ा भाई रवि और पड़ोसी गंगा किनारे पहुंचकर रोने लगे। पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम बुलाई जिसकी मदद से तीन बजे तक तलाश की गई लेकिन युवक का कहींं कोई पता नहीं चल सका था।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 04:40 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 04:40 PM (IST)
वाराणसी में घंटों तलाश के बाद भी नही मिला गंगा में डूबा युवक, स्‍नान के दौरान हुआ था हादसा
सोमवार की सुबह युवक की मां सुषमा देवी, बड़ा भाई रवि और पड़ोसी गंगा किनारे पहुंचकर रोने लगे।

वाराणसी, जेएनएन। गंगा में बेटे के डूबने के बाद पति की मौत के बाद से मानो बेटे का सहारा भी अब छूट ही गया है। रोहनिया थाना क्षेत्र के माधोपुर स्थित शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर के पास गंगा किनारे रविवार की शाम स्नान करने के दौरान नेवादा सुंदरपुर के केदार नगर में रहने वाले छवि मोदनवाल गंगा में स्नान के दौरान डूब गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोर और सावन मेले के लिए लगी जल पुलिस को बुलाकर खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला।

सोमवार की सुबह युवक की मां सुषमा देवी, बड़ा भाई रवि और पड़ोसी गंगा किनारे पहुंचकर रोने लगे। पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम बुलाई जिसकी मदद से तीन बजे तक तलाश की गई लेकिन युवक का कहींं कोई पता नहीं चल सका था। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पर गंगा का जलस्‍तर काफी गहरा और बहाव तेज होने के कारण युवक बह कर दूर चला गया था। पथराई आंखों से युवक की मां इंतजार करते करते लोगों के साथ वापस घर लौट गईं।

स्‍थानीय लोगों के अनुसार पति की मौत के बाद मां बर्तन मांजकर घर चलाती थींं। गंगा में डूबे छवि की जानकारी होने के बाद घटना से उसकी मां काफी विचलित हो गई थी। पड़ोसी पंकज के यहां किराए का कमरा लेकर लोग रहते हैं। छवि के पिता आटो चलाकर जीविकोपार्जन करते थे लेकिन डेढ़ वर्ष पहले बीमारी से मौत के बाद परिवार पर खाने का भी संकट पैदा हो गया तो खुद आसपास के लोगों के यहां घर बर्तन का काम करके जीवकोपार्जन करने लगीं। करीब साथ महीने पहले छवि हार्डवेयर की दुकान पर काम करने लगा जिसे पांच से छह हजार मिलना शुरू हुआ तो मां को सहारा मिला। बड़ा बेटा भी कुछ लोगों के घर पर जो काम मिलता है उससे कुछ काम कर लेता है। मां ने बताया कि पैसे के अभाव में बच्चों ने पढ़ाई भी नही किया।

chat bot
आपका साथी