वाराणसी औद्योगिक आस्थान के विकास के लिए उद्यमियों ने की मंत्री अनिल राजभर से वार्ता

पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभर ने आज औद्योगिक आस्थान चांदपुर में उद्यमियों के साथ एक बैठक की। मंत्री को याद दिलाया कि उनकी पार्टी के घोषणा पत्र में औद्योगिक आस्थान को फ्री होल्ड करने की बात कही गई परंतु यह कार्य अभी तक हो नहीं पाया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 05:32 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 05:32 PM (IST)
वाराणसी औद्योगिक आस्थान के विकास के लिए उद्यमियों ने की मंत्री अनिल राजभर से वार्ता
पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभर ने औद्योगिक आस्थान चांदपुर में उद्यमियों के साथ एक बैठक की।

वाराणसी, जेएनएन। पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग सशक्तिकरण मंत्री अनिल राजभर ने आज औद्योगिक आस्थान चांदपुर में उद्यमियों के साथ एक बैठक की। औद्योगिक आस्थान के विकास पर विस्तृत चर्चा करते हुए दी स्माल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश भाटिया ने औद्योगिक आस्थान को फ्री होल्ड करने की मांग की। मंत्री को याद दिलाया कि उनकी पार्टी के घोषणा पत्र में औद्योगिक आस्थान को फ्री होल्ड करने की बात कही गई है परंतु यह कार्य अभी तक हो नहीं पाया।

एसोसिएशन के महासचिव नीरज पारिख ने मंत्री के प्रयास से औद्योगिक आस्थान में बन रहे सड़क पटरी एवं नाली के कार्य हेतु उनका धन्यवाद दिया एवं निवेदन किया कि औद्योगिक आस्थान के मध्य में स्थित खाली जमीन पर भूमि उपयोग परिवर्तित करा कर पार्क का निर्माण कराया जाए इससे औद्योगिक आस्थान एवं आसपास के पर्यावरण में आशातीत सुधार होगा। उद्यमियों द्वारा औद्योगिक आस्थान में शौचालय हेतु आरक्षित भूमि पर शीघ्र सुलभ शौचालय का निर्माण कराए जाने की मांग रखी गई। मंत्री अनिल राजभर  ने गंभीरता से सभी विषयों को सुना तथा उद्यमियों को आश्वस्त किया कि शीघ्र ही उनकी यह मांगे पूरी कर दी जाएंगी उनका प्रयास रहेगा की सरकार के इसी कार्यकाल में सारी लंबित मांगे पूरी कर दी जाए। बैठक में मुख्य रूप से अवधेश गुप्ता, राजेश वर्मा, रमेश लालवानी, अमित गुप्ता, ज्ञानेश्वर गुप्ता, अजय जायसवाल, अनुपम देवा, मनीष मान सिंहका, महेंद्र अरोड़ा आदि उद्यमी उपस्थित थे। उद्यमियों ने अपनी समस्याएं भी मंत्री से बताई।

chat bot
आपका साथी