वाराणसी में मुठभेड़ : व्यवसायी से रंगदारी मांगने का फुटेज हुआ था वायरल, पुलिस कर रही थी किट्टू की तलाश

रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू की तलाश तो पुलिस को विगत कई दिनों से थी। रेशम कटरा के सराफा कारोबारी से गत 15 नवंबर की रात 50 लाख की रंगदारी की मांग करने का फुटेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस इस मामले में आरोपित किट्टू की तलाश कर रही थी।

By saurabh chakravartiEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 11:51 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 11:51 PM (IST)
वाराणसी में मुठभेड़ : व्यवसायी से रंगदारी मांगने का फुटेज हुआ था वायरल, पुलिस कर रही थी किट्टू की तलाश
रंगदारी की मांग करने का फुटेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था।

वाराणसी, जेएनएन। रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू की तलाश तो पुलिस को विगत कई दिनों से थी। रेशम कटरा के सराफा कारोबारी से गत 15 नवंबर की रात 50 लाख की रंगदारी की मांग करने का फुटेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था पुलिस इस मामले में आरोपित रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू की तलाश कर रही थी। यह बड़ी पियरी क्षेत्र निवासी वही किट्टू है जो मंगलवार की रात पुलिस मुठभेड़ के दौरान नक्खीघाट क्षेत्र में अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला था। बड़ी पियरी क्षेत्र निवासी व्यवसायी के अनुसार बदमाश ने घर पहुंचकर पिस्तौल कनपटी पर रख रंगदारी मांगी थी। इसके बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच ने आस पास के सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो एक लाख के इनामी रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू के रूप में पहचान हुई थी। इसके बाद घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें बेखौफ अपराधी अपने एक साथी के साथ असलहे से भयभीत कर व्यापारी को उसके घर में धमकाता दिख रहा है।

रेशम कटरा के सराफा कारोबारी ने अपनी तहरीर में लिखा है कि 15 नवंबर दिन रविवार को मास्क लगाए एक युवक ने 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इस पर उसने 16 नवंबर को चौक थाने में पुलिस को प्रकरण से अवगत कराकर सुरक्षा की गुहार लगाई थी। इसके बाद घटनास्थल व आसपास के सीसीटीवी कैमरे को क्राइम ब्रांच और पुलिस ने चेक किया। शासन ने किट्टू पर एक लाख का इनाम घोषित किया है।

मुठभेड़ में घायल अनिल ट्रामा सेंटर रेफर, रिमांड पर लेने की तैयारी

उधर, मंगलवार को नक्खीघाट क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल 50 हजार के इनामी अनिल यादव को डाक्टरों ने मंडलीय अस्पताल से बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। उसे पुलिस हिरासत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस उसे रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। उससे पूछताछ के बाद किट्टू के बारे में सटीक जानकारी मिलने की उम्मीद है। जैतपुरा पुलिस इसके लिए कोर्ट का सहारा लेगी। उधर, नक्खीघाट मुठभेड़ में गाजीपुर के जमानिया थानांतर्गत सब्बलखुर्द निवासी आरोपित अनिल यादव के खिलाफ जैतपुरा थाने में हत्या का प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी