Double Murder In Varanasi : लोहता में बड़े भाई ने संपत्ति विवाद में छोटे भाई और पत्‍नी को मार डाला

Double Murder In Varanasi रविवार को रहीमपुर में पति पत्‍नी की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 02:24 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:46 PM (IST)
Double Murder In Varanasi : लोहता में बड़े भाई ने संपत्ति विवाद में छोटे भाई और पत्‍नी को मार डाला
लोहता में पति पत्‍नी की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।

वाराणसी, जागरण संंवाददाता। Double Murder In Varanasi : लोहता के रहीमपुर में पति पत्‍नी की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। 

लोहता थाना क्षेत्र के रहीमपुर नई बस्ती में रविवार सुबह संपत्ति के विवाद में एक युवक ने अपने छोटे भाई और उसकी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया। घटना के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है।घटना के संबंध में बताया गया कि रहीमपुर नई बस्ती निवासी मुन्ना का अपने छोटे भाई निसार (36) के साथ कई माह से पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था।

रविवार सुबह भी इसी मसले पर दोनों भाइयों में कहासुनी शुरू हो गई। कहासुनी पहले गाली-गलौज और फिर मारपीट में बदल गई। इसी दौरान मुन्ना अपने कमरे से चाकू लाया और छोटे भाई निसार पर हमला बोल दिया। बीच- बचाव में जब उसकी पत्नी खुश्बू (29) वर्ष आई तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से कई बार वार कर दिया। इस दौरान दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। वारदात को अंजाम देने के बाद शोरगुल सुनकर जब तक लोग पहुंचते तब दोनों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद गांव से फरार हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। दोहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी का माहौल है। घटनास्थल पर पुलिस टीम पहुंचकर जांच करने के साथ ही वारदात के संबंध में साक्ष्‍य संकलन और पूछताछ करने में जुटी रही। पुलिस के अनुसार आरोपित की पहचान हो चुकी है, जल्‍द ही आरोपित पुलिस हिरासत में होगा। इसके लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। 

chat bot
आपका साथी