चंदौली में बेटा और बेटी की मौत के सदमे में पिता ने भी तोड़ दिया दम, गमगीन हुआ माहाैल

अब्दुल हमीद (60) एक दिन पहले सड़क हादसे में एक साथ बेटे-बेटी की मौत के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाए। दम तोड़ने की जानकारी होते ही मोहल्ले में शोक व्याप्त हो गया जिसे यह जानकारी मिली वह शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके घर पहुंच गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 03:22 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 03:22 PM (IST)
चंदौली में बेटा और बेटी की मौत के सदमे में पिता ने भी तोड़ दिया दम, गमगीन हुआ माहाैल
अब्दुल हमीद एक दिन पहले सड़क हादसे में एक साथ बेटे-बेटी की मौत के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाए।

चंदौली, जेएनएन। बेटा और बेटी के मौत के सदमे को बर्दाश्‍त न कर पाने के कारण पिता के भी दम तोड़ने की घटना चंदौली जिले में सामने आने के बाद परिजनों में मातम की स्थिति है। इस घटना के बारे में जानकार परिचितों और क्षेत्र के लोगों में भी गुरुवार की सुबह से मातम पसरा हुआ है। पूरा मामला चंदौली जिले में पीडीडीयू नगर का है जहां पर बेटे और बेटी के मार्ग हादसे में निधन के बाद पिता ने भी दम तोड़ दिया।   

पीडीडीयू नगर के कसाब महाल निवासी अब्दुल हमीद (60) एक दिन पहले सड़क हादसे में एक साथ बेटे- बेटी की मौत के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाए। गुरुवार उन्होंने भी दम तोड़ दिया। इसकी जानकारी होते ही मोहल्ले में शोक व्याप्त हो गया जिसे यह जानकारी मिली, वह शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके घर पहुंच गया। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया। वहीं हादसे के बाद पिता के भी निधन होने के बाद लोग होनी को कोसते रहे।

अलीनगर थाना क्षेत्र के रेवसां गांव के समीप हाईवे पर हाईवे पर सड़क हादसे में अब्दुल हमीद के बेटे आफताब और बेटी शमा बानो की मौत हो गई थी। एक साथ बहन- भाई की मौत के सदमे से स्वजन अभी उबरे भी नहीं थे कि इसी बीच सुबह पिता की भी मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही लोगों में कोहराम मच गया। परिवार में एक के बाद एक तीन लोगों की मौत से मोहल्ले का माहौल गमगीन रहा। हमेशा गुलजार रहने वाले कसाब महाल में गुरुवार को गलियों में सन्नाटा पसर गया। शोक संतप्त परिवार को ढांढ़स बंधाने के लिए लोग मृतक के घर पर जमा हुए थे। घटना के बाद मृतक की पत्नी परवीन, बेटी सीमा परवीन, नासरिन परवीन व रूखसार परवीन का रो रोकर बुरा हाल है। आफताब की पत्नी, शमा बानो के पति इम्तियाज और बेटा अदनान (06), फैजान (18) व बेटी जन्नतुल (15) ने पूरी तरह से सुधबध खो बैठे।

chat bot
आपका साथी