बोला दारोगा को बुलाओ तो थाने जाऊंगा, पुलिस को देखकर कहा - 'साहब गलती हो गई, गोली मार दो!

पुलिस भी ट्रक चालक की बात सुनकर उस समय हक्‍की बक्‍की रह गई जब उसने बोला कि मुझे गोली मार दो। दरअसल शराब के नशे में धुत चालक शनिवार की देर रात बैरिकेडिंग तोड़ बालू लदे ट्रक को निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर चढ़ा दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 01:56 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 01:56 PM (IST)
बोला दारोगा को बुलाओ तो थाने जाऊंगा, पुलिस को देखकर कहा - 'साहब गलती हो गई, गोली मार दो!
पुलिस ट्रक चालक की बात सुनकर उस समय हक्‍की बक्‍की रह गई जब उसने बोला कि मुझे गोली मार दो।

वाराणसी, जेएनएन। पुलिस भी ट्रक चालक की बात सुनकर उस समय हक्‍की बक्‍की रह गई जब उसने बोला कि मुझे गोली मार दो। दरअसल शराब के नशे में धुत चालक शनिवार की देर रात बैरिकेडिंग तोड़ बालू लदे ट्रक को निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर चढ़ा दिया। इस दौरान संयोग अच्छा रहा कि ट्रक का टायर ब्रर्स्ट हो गया और काम कर रहे कर्मी बाल- बाल बच गए। रात में ही मौके पर पहुंचे एसआइ राधेश्याम के पहुंचने पर नशे में धुत चालक बोला कि साहब गलती हो गई मुझे गोली मार दो! चालक का जवाब सुनकर हक्‍की बक्‍की रह गई पुलिस ने आखिरकार ट्रक को सीज कर दिया।

पुलिस के अनुसार सोनभद्र के राबर्ट्सगंज थानांतर्गत सुकृत निवासी अरविंद कुमार नामक ट्रक चालक बिहार से ट्रक पर ओवरलोड बालू लादकर जौनपुर ओर जा रहा था। इस दौरान उसके शराब के नशे में बुरी तरह धुत होने के कारण चालक मिर्जामुराद में (बंगला चट्टी) हाइवे पर बैरिकेडिंग तोड़ कर ट्रक को बन रहे निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर चढ़ा दिया। संयोग अच्छा रहा कि पिछला टायर ब्रर्स्ट हो गया और ट्रक रुक गया। फ्लाईओवर पर काम कर रहे कर्मचारी इस दौरान बाल- बाल बच गए। वहीं सूचना पाकर दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो नशेड़ी चालक बोला कि दारोगा को बुलाओ तब थाने चलेंगे।

इसके बाद सिपाहियों ने थानाप्रभारी सुनीलदत्त दुबे को सूचना दी। वहीं सूचना पर जब एसआइ राधेश्याम पहुंचे तो चालक का पूरा नशा उतर गया। पुलिस को देखते ही चालक बोला कि साहब गलती हो गई है, मुझे गोली मार दो। मजे कि बात रही कि ट्रक पर आगे-पीछे न तो नम्बर प्लेट था और न ही ट्रक का कोई कागजात मौजूद था। वहीं चालक के पास भी न तो डीएल था और न ही आधार कार्ड। वहीं ट्रक का चेसिस नम्बर भी पूरी तरह अस्पष्ट होने के बाद पुलिस ने ट्रक को सीज कर दिया।

chat bot
आपका साथी