सोनभद्र में मिनी बस से लड़की देख कर लौट रहे लोगों की बस खाई में गिरी, दर्जन भर यात्री घायल

कोन थाना क्षेत्र के तुमिया मोड़ के समीप मिनी बस देर रात अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इसमें कई यात्री घायल हो गए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा कोन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुड़वा के तुमिया मोड़ पर रविवार की रात हुआ।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 12:40 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 12:40 PM (IST)
सोनभद्र में मिनी बस से लड़की देख कर लौट रहे लोगों की बस खाई में गिरी, दर्जन भर यात्री घायल
कोन थाना क्षेत्र के तुमिया मोड़ के समीप मिनी बस देर रात अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई।

सोनभद्र, जेएनएन। कोन थाना क्षेत्र के तुमिया मोड़ के समीप मिनी बस देर रात अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इसमें कई यात्री घायल हो गए, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा कोन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुड़वा के तुमिया मोड़ पर रविवार की रात करीब 10.45 बजे हुआ।

इस बाबत थाना निरीक्षक विनोद सिंह ने बताया कि विंढमगंज थाना क्षेत्र के घीचोरवा निवासी लालमन गोंड़ के पुत्र के लिए रविवार को लड़की देखने और छेका करने मिनी बस से 25 लोग बघाड़ू दुद्धी गए थे। रात में वापसी के दौरान तुमिया मोड़ के पास अनियंत्रित होकर बस पलट गई।

हादसे के दौरान बस में सवार भगन गोंड़ (45), जोखन (38), विरबल (37), मानदेव (30), लालमन (40) और मुकेश (9) घायल हो गए। सभी निवासी घीचोरवा के निवासी थे। वहीं, कोन थाना क्षेत्र के पांडूचट्टान निवासी रामसहाय (42), अमरनाथ (45) भी घायल हो गए। विरबल और जोखन को गंभीर चोटें आई हैं। जिस वजह से इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बाकी सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।

chat bot
आपका साथी