बलिया में फेसबुक पर कमेंट को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, वारदात के दौरान दर्जन भर घायल

पुलिस के अनुसार दो पक्षों में फेसबुक को लेकर शुरू विवाद के दौरान आपस में बच्‍चों के बीच मारपीट के बाद बड़ों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान पूरे गांव में मानो दो पक्ष आपस में मल्‍लयुद्ध करने लगे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:44 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:44 PM (IST)
बलिया में फेसबुक पर कमेंट को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, वारदात के दौरान दर्जन भर घायल
मारपीट शुरू होने के बाद दर्जन भर लोग घायल हुए तो पुलिस को सूचना दे दी गई।

बलिया, जागरण संवाददाता। फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी को लेकर बांसडीहरोड के नारायनपुर (बघौता) में बवाल हो गया। दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और पत्थरबाजी भी हुई। इस दौरान गांव में अफरा-तफरी मच गई। मारपीट में 12 लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में दो दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार दो पक्षों में फेसबुक को लेकर शुरू विवाद के दौरान आपस में बच्‍चों के बीच मारपीट के बाद बड़ों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान पूरे गांव में मानो दो पक्ष आपस में मल्‍लयुद्ध करने लगे और मारपीट शुरू होने के बाद दर्जन भर लोग घायल हुए तो पुलिस को सूचना दे दी गई। 

सोमवार की शाम फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी को लेकर दो किशोरों की बीच मारपीट हो गई। गांव के करन कुमार व राकेश के बीच दो-तीन दिन से तनातनी चल रही थी। इसी दौरान सोमवार की शाम दोनों गांव की एक दुकान पर आमने-सामने हुए तो मारपीट होने लगी। दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। समय रहते पहुंची पुलिस ने विवाद शांत करा दिया। मंगलवार की सुबह फिर से दोनों पक्ष एक-दूसरे से कहासुनी करने लगे। थोड़ी देर में गांव अखाड़े में तब्दील हो गया। मारपीट में दोनों पक्षों से ज्योति, पार्वती, आंचल, गुलशन, हिमांशु, अनिल कुमार, कुलंजन कुमार, शेषनाथ, मुकेश, अखिलेश, करन व राकेश घायल हो गए।

पुलिस ने लाठी भांजकर हालात को सामान्य किया और घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा। कई लोग गांव से फरार हो गए। मामले में एक पक्ष के अनिल कुमार की तहरीर पर पुलिस ने दूसरे पक्ष के 24 लोगों के खिलाफ नामजद बलवा का मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक बांसडीहरोड मंटू राम ने बताया कि बच्चों के बीच हुए विवाद में बड़ों की नासमझी से बवाल हुआ। पुलिस मामले में सजगता से आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी