मऊ में ट्रेन से कटे शव को रात भर नोचते रहे कुत्ते-सियार, पुलिस सीमा विवाद में घंटों उलझी रही

मऊ-आजमगढ़ रेल खंड पर मंगलवार की रात रामपुर चकिया गांव के पास अज्ञात व्यक्ति का शव कटा पड़ा रहा। रातभर कुत्ते व सियार शव को नोंचकर क्षत-विक्षत कर दिए। वहीं बुधवार की सुबह जानकारी होने के बाद भी सरायलखंसी व दक्षिणटोला थाने की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 09:47 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 09:47 PM (IST)
मऊ में ट्रेन से कटे शव को रात भर नोचते रहे कुत्ते-सियार, पुलिस सीमा विवाद में घंटों उलझी रही
रातभर कुत्ते व सियार शव को नोंचकर क्षत-विक्षत कर दिए।

मऊ, जेएनएन। मऊ-आजमगढ़ रेल खंड पर मंगलवार की रात रामपुर चकिया गांव के पास अज्ञात व्यक्ति का शव कटा पड़ा रहा। रातभर कुत्ते व सियार शव को नोंचकर क्षत-विक्षत कर दिए। वहीं बुधवार की सुबह जानकारी होने के बाद भी सरायलखंसी व दक्षिणटोला थाने की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। इसके चलते कई घंटे शव रेलवे ट्रैक पर ही पड़ा रहा।

सीओ सिटी नरेश कुमार ने जब इसका संज्ञान लिया तो दक्षिणटोला पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

 यूं तो पुलिस की बहादुरी के तमाम कसीदे पढ़े जाते हैं परंतु उसका एक काला चेहरा भी है। जहां मात्र एक केस बढऩे के चलते शव को कई घंटे तक छोड़ दिया जाता है। दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के रामपुर चकिया स्थित बन रहे फोरलेन के निकट मंगलवार की रात अज्ञात व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर कट गया। रात में किसी को इस मामले की खबर नहीं लगी। बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों ने देखा कि रेलवे ट्रैक पर किसी का शव क्षत-विक्षत पड़ा है। कुत्ते व सियार नोच रहे हैं, तो पुलिस को सूचना दी। इस पर दक्षिणटोला व सरायलखंसी थाने की पुलिस पहुंची तो परंतु अपनी सीमा न होने का हवाला देते हुए शव उठाने से पल्ला झाड़ लिया। इसके कारण कई घंटे तक शव उसी तरह पड़ा रहा। इसकी सूचना जैसे ही सीओ सिटी को मिली तो उन्हें निर्देश पर दक्षिणटोला पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

शव की शिनाख्त नहीं हो पाई

रेलवे ट्रैक पर एक क्षत-विक्षत शव के पड़े होने की सूचना मिली थी। इस पर तत्काल संबंधित थाने को निर्देश दिया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

 -नरेश कुमार, सीओ सिटी।

chat bot
आपका साथी