जौनपुर में चुनावी रंजिश में डाक्टर को मारी गोली, बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा उपचार

बाइक सवार हमलावरों ने चिकित्सक को गोली मार दी। उनका बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। हालत नाजुक बनी हुई है। तहरीर के आधार पर पुलिस हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी है। घटना का कारण चुनावी रंजिश बताई जा रही है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:36 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:36 PM (IST)
जौनपुर में चुनावी रंजिश में डाक्टर को मारी गोली, बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा उपचार
बाइक सवार हमलावरों ने चिकित्सक को गोली मार दी। उनका बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

जौनपुर, जेएनएन। सोंगर गांव के पास बुधवार की देर रात बाइक सवार हमलावरों ने चिकित्सक को गोली मार दी। उनका बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। हालत नाजुक बनी हुई है। तहरीर के आधार पर पुलिस हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी है। घटना का कारण चुनावी रंजिश बताई जा रही है।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के धौरइल गांव के डाक्टर अखिलेश गौतम (30) पड़ोसी जिले आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र स्थित भादो बाजार में क्लीनिक चलाते हैं। सोंगर गांव में किराए पर कमरा लेकर वह रोजाना बाइक से क्लीनिक आते-जाते हैं। बुधवार की रात मरीजों को देखने के बाद करीब 11 बजे घर आ रहे थे। गांव के पास घात लगाकर बैठे बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोककर तमंचे से पेट में दो गोलियां मार दी। वह लहूलुहान होकर गिरकर तड़पने लगे। गोली की आवाज सुनकर ग्राम प्रधान व बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर घायल डाक्टर को नगर के एक निजी अस्पताल पहुंचाया।

डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि डाक्टर अखिलेश गौतम की क्लीनिक के बगल में मेडिकल स्टोर चलाने वाले जीशान से ग्राम पंचायत चुनाव में एक प्रत्याशी के समर्थन को लेकर विवाद हुआ था। तहरीर के आधार पर जीशान व एक अज्ञात के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी