kidnapping in Chandauli : मुगलसराय में जेई के अपहरण में जिला पंचायत सदस्य और भाई गिरफ्तार

जेई की छोटे भाई संदीप सिंह ने दोनों भाइयों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार मामले की स्वयं जांच कर रहे। हालांकि अभी पुलिस कुछ भी बताने से कतरा रही है। वह प्रयागराज जिले के हंडिया थाना के मंदर गांव के निवासी हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 07:43 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 07:43 PM (IST)
kidnapping in Chandauli : मुगलसराय में जेई के अपहरण में जिला पंचायत सदस्य और भाई गिरफ्तार
जेई की छोटे भाई संदीप सिंह ने दोनों भाइयों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

चंदौली, जागरण संवाददाता। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डांडी के समीप कार सवार जेई दीपक सिंह के अपहरण मामले में पुलिस ने चहनियां विकास खंड के सेक्टर चार के जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह बबलू व उसके भाई साजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। दोनों भाइयों से पुलिस पूछताछ कर रही है। उधर, 24 घंटे बाद भी जेई का पता नहीं चल सका है। जेई की छोटे भाई संदीप सिंह ने दोनों भाइयों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार मामले की स्वयं जांच कर रहे। हालांकि अभी पुलिस कुछ भी बताने से कतरा रही है। वह प्रयागराज जिले के हंडिया थाना के मंदर गांव के निवासी हैं।

दीपक चंदौली स्थित एक प्राइवेट टावर कंपनी में कार्यरत हैं। बुधवार शाम वह अपने साले सुजीत को पीडीडीयू जंक्शन छोड़ने आए थे। वाराणसी जाते समय उन्हें शक हुआ कि एक काले रंग की स्कार्पियो उनका पीछा कर रही है। उन्होंने साले सुजीत को इसकी सूचना दी। जानकारी मिले ही सुजीत पुलिस को सूचना देते हुए वाराणसी की ओर से चल दिया। कुछ ही देर में पुलिस भी सक्रिय हो गई और डांडी गांव के पास इंजीनियर की स्विफ्ट डिजायर कार मिली। दीपक के गायब होने पर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। मौके पर एसपी सहित की कई थानों की फोर्स पहुंच गई। कार से पुलिस को उसका मोबाइल व एक लाइसेंसी रिवाल्वर मिला।

काल डिटेल के आधार पर पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य सहित कई लोगों के नाम सामने आए। सूचना पर देर रात हंडिया से जेई की पत्नी व परिवार के लाेग कोतवाली पहुंच गए। संदीप के नामजद मुकदमा दर्ज कराते ही पुलिस ने रात्रि में ही दोनों आरोपितों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। उधर गुरुवार को आईजी एसके भगत ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। कोतवाली में मातहतों संग बैठक की। उन्होंने बताया कि जल्द ही इंजीनियर को मुक्त करा लिया जाएगा। आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी