मुख्तार अंसारी गिरोह के 11 शातिर मऊ से जिलाबदर, पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी ने की कार्रवाई

योगी सरकार के अपराधियों के विरुद्ध चल रहे अभियान के तहत पूर्वांचल में मुख्तार अंसारी की गिरोह पुलिस प्रशासन के निशाने पर है। जनपद में मुख्तार गैंग के मछली माफिया अवैध स्लाटर हाउस संचालक भू-माफिया कोयला माफिया आदि के विरुद्ध अभियान चलाकर 25 करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:24 PM (IST)
मुख्तार अंसारी गिरोह के 11 शातिर मऊ से जिलाबदर, पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी ने की कार्रवाई
मुख्तार गिरोह के 11 शातिर अपराधियों को जिला बदर कर दिया।

मऊ, जेएनएन। योगी सरकार के अपराधियों के विरुद्ध चल रहे अभियान के तहत पूर्वांचल में मुख्तार अंसारी की गिरोह पुलिस प्रशासन के निशाने पर है। जनपद में मुख्तार गैंग के मछली माफिया, अवैध स्लाटर हाउस संचालक, भू-माफिया, कोयला माफिया आदि के विरुद्ध अभियान चलाकर लगभग 25 करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है। अभी प्रशासन की कार्रवाई चल ही रही है। शनिवार को पुलिस अधीक्षक सुशील घुले की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल ने मुख्तार गिरोह के 11 शातिर अपराधियों को जिला बदर कर दिया। जिला बदर की अवधि के दौरान वे अगर जनपद में दिखे तो प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा।

जनपद में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने को लेकर अपराध को रोकने व अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसमें लगातार अपराधियों के सिंडिकेट को ध्वस्त किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल ने 11 अपराधियों को जिला बदर घोषित किया। इसमें कोपागंज थाना क्षेत्र के काछीकला निवासी दिव्यांशु राय, सहरोज निवासी अंकुर राय, फूलेलपुरा निवासी कैफायतुल्लाह, सहरोज निवासी अखंड राय, मनीष राय, विशाल राय, विशाल राय को छह-छह माह के लिए जिला बदर किया गया है। इसी प्रकार कोपागंज थाना क्षेत्र के सहरोज निवासी चंद्रविजय राय को तीन माह तथा नगर कोतवाली के अलाउद्दीनपुरा निवासी मो. अजमल कुरैशी, मो. शकील अहमद तथा मो. शफील अहमद को चार-चार माह के लिए जिला बदर किया गया है।

chat bot
आपका साथी