जौनपुर में विक्षिप्त व्यक्ति ने गला घोंटकर अबोध बेटे को मार डाला, मां का भी सिर फोड़ डाला

परिजनों के अनुसार प्रतिरोध करने पर अपनी मां नूरजहां का सिर फोड़ डाला। उसकी पत्नी सना के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। आसपास के लोगों के अनुसार जाबिर का दिमागी संतुलन काफी समय से खराब चल रहा है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 12:25 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 12:25 PM (IST)
जौनपुर में विक्षिप्त व्यक्ति ने गला घोंटकर अबोध बेटे को मार डाला, मां का भी सिर फोड़ डाला
मंगलवार की भोर में विक्षिप्त व्यक्ति ने अपने अबोध बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। शहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी बाजार इलाके में मंगलवार की भोर में विक्षिप्त व्यक्ति ने अपने अबोध बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर छानबीन में जुटी हुई है। मल्हनी पड़ाव निवासी जाबिर नामक व्यक्ति ने भोर में करीब चार बजे अपने 13 महीने के बेटे यूसुफ को मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान आरोपित ने अपनी पत्‍नी पर भी हमला किया और जान लेने की कोशिश की। परिजनों के अनुसार इस दौरान किसी तरह पत्‍नी ने अपनी जान बचाई। वहीं बच्‍चे की मौत के बाद पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचकर टीम ने छानबीन भी की। 

परिजनों के अनुसार प्रतिरोध करने पर अपनी मां नूरजहां का सिर फोड़ डाला। उसकी पत्नी सना के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। आसपास के लोगों के अनुसार जाबिर का दिमागी संतुलन काफी समय से खराब चल रहा है। इसी मनोदशा में उसने अपने बेटे को मार डाला। उसके एक अन्य तीन वर्ष का पुत्र जियान है। सीओ सिटी जितेंद्र दुबे का कहना है कि अभी स्पष्ट तौर पर हत्या की बात नहीं कही जा सकती। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटे हैं। स्थिति स्पष्ट होने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

पुरानी बाजार इलाके में मंगलवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब‍ एक व्‍यक्ति ने अपने 13 माह के बेटे की गला घोंट कर हत्‍या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद भी आरोपित को कोई फर्क नहीं पड़ा और विरोध कर रही मां का भी सिर फोड़ डाला। परिजनों के अनुसार आरोपित जाबिर का दिमागी संतुलन काफी समय से ठीक नहीं था। अक्‍सर घर में मारपीट के मामले होते रहे हैं। मंगलवार की सुबह मारपीट और विवाद के दौरान मासूम का गला घोंटकर जान से मारने की कोशिश करने लगा।  

chat bot
आपका साथी