उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कल एक दिवसीय दौरे पर आएंगे मीरजापुर, विकास कार्यों का लेंगे जायजा

जिले में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कल मीरजापुर एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह जिले में प्राथमिकता आधारित विकास कार्यों का जायजा लेंगे। इस बाबत उनका प्रोटोकॉल बुधवार की दोपहर जिला प्रशासन को प्राप्‍त हो गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 04:38 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 04:38 PM (IST)
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कल एक दिवसीय दौरे पर आएंगे मीरजापुर, विकास कार्यों का लेंगे जायजा
जिले में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कल मीरजापुर एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं।

मीरजापुर, जेएनएन। जिले में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कल मीरजापुर एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह जिले में प्राथमिकता आधारित विकास कार्यों का जायजा लेंगे। इस बाबत उनका प्रोटोकॉल बुधवार की दोपहर जिला प्रशासन को प्राप्‍त हो गया। प्रोटोकाल आने के बाद जिला प्रशासन की ओर से तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाने लगा है। इस बाबत प्रशासन अब तैयारियों को लेकर अलर्ट मोड में आ गया है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का गुरुवार को पुलिस लाइन में आगमन सुबह 11.10 बजे बजे होगा। इसके बाद विंध्याचल में मां विंध्यवासिनी का दर्शन-पूजन सुबह 11.20 बजे और जीआईसी में लोक निर्माण विभाग, सेतु निगम की परियोजनाओं का लोकार्पण सुबह 11.55 बजे करेंगे। उप मुख्यमंत्री की पत्रकारों से वार्ता दोपहर 1.20 बजे होगी और निर्माणधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण दोपहर 1.30 बजे करने के बाद लखनऊ के लिए दोपहर 1.55 बजे प्रस्‍थान कर जाएंगे। इसके अनुरूप ही बुधवार की शाम उनके आगमन की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जिला प्रशासन के अधिकारी लगे रहे। 

chat bot
आपका साथी