उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में, कई आयोजनों में लेंगे हिस्‍सा

सुबह दस बजे कालभैरव मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। इस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात भी करेंगे और विधानसभा चुनाव की तैयारियों का भी जायजा लेंगे। इस दौरान वह शैक्षिक गतिविधियों को लेकर भी जानकारी हासिल करेंगे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 05:51 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 05:51 PM (IST)
उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में, कई आयोजनों में लेंगे हिस्‍सा
उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा सुबह दस बजे कालभैरव मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा 26 नवंबर शुक्रवार को राजकीय वायुयान से प्रयागराज से चलकर शाम 6:40 बजे वाराणसी सर्किट हाउस पहुंच रहे हैं। रात्रि विश्राम करने के बाद 27 नवंबर शनिवार को सुबह दस बजे कालभैरव मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। इस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात भी करेंगे और विधानसभा चुनाव की तैयारियों का भी जायजा लेंगे। इस दौरान वह शैक्षिक गतिविधियों को लेकर भी जानकारी हासिल करेंगे। 

सुबह 11:00 बजे से सनबीम स्कूल वरूणा में आयोजित "सनबीम ग्रुप आफ एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस के स्वर्ण जयंती समारोह" कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर 12:15 बजे महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ पहुंचेगे। यहां नवनिर्मित शिक्षणेतर कर्मचारी फ्लैट्स का लोकार्पण करेंगे। इसके उपरांत 12:30 से 1:00 तक कुलपति/कुलसचिव महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ/ संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय/क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी/संयुक्त शिक्षा निदेशक/वाराणसी मंडल के जिला विद्यालय निरीक्षकों के साथ बैठक करेंगे।

उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा शनिवार को ही दोपहर 1:35 बजे डा. संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम, सिगरा में राष्ट्रीय मास्टर्स एथलेटिक्स प्रतियोगिता कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर बाद 2:30 बजे गुरु नानक खालसा बालिका इंटर कॉलेज गुरुधाम, कमच्छा में गुरु तेग बहादुर महाराज के 400वें प्रकाश पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। सायं 4:00 बजे आर्य महिला महाविद्यालय, चेतगंज में आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी "पंडित अटल बिहारी बाजपेयी" राष्ट्रवादी चिंतन कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। सायं 5:15 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से राजकीय वायुयान से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

माना जा रहा है कि इस दौरान उपमुख्‍यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का भी जायजा लेंगे। वहीं डिप्‍टी सीएम के आगमन को लेकर भी पार्टी स्‍तर पर तैयारियां और पदाधिकारियों में हलचल बनी हुई है। आयोजनों के जरिए जिले में शैक्षिक गतिविधियों का एक ओर अवलोकन डिप्‍टी सीएम करेंगे तो दूसरी ओर पार्टी के स्‍तर पर भी तैयारियों को लेकर वह पदाधिकारियों से मेल मुलाकात कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी