भदोही के बनकट में अवसादग्रस्‍त विवाहिता ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

कोइरौना क्षेत्र के बनकट में 32 वर्षीय राधा मिश्रा ने रविवार को फांसी लगाकर जान दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। बनकट निवासी ओमप्रकाश मिश्र की शादी 13 वर्ष पहले कस्तुरीपुर सुरियावां निवासी शेषधर उपाध्याय की लड़की राधा के साथ हुई थी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:06 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:06 PM (IST)
भदोही के बनकट में अवसादग्रस्‍त विवाहिता ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी
राधा घर में अकेली थी। उसने इतना बड़ा निर्णय क्यों लिया, यही ग्रामीणों में चर्चा का विषय है।

भदोही, जेएनएन। कोइरौना थाना क्षेत्र के बनकट में 32 वर्षीय राधा मिश्रा ने रविवार को फांसी लगाकर जान दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। बनकट निवासी ओमप्रकाश मिश्र की शादी 13 वर्ष पहले कस्तुरीपुर सुरियावां निवासी शेषधर उपाध्याय की लड़की राधा के साथ हुई थी। अभी तक बच्चा नहीं होने से राधा मानसिक रूप से तनाव में रहा करती थी। ओमप्रकाश ने काफी इलाज भी कराया था।

रविवार को ओमप्रकाश की ससुराल में कोई मांगलिक कार्यक्रम था जिसमें राधा नहीं जा पायी और सुबह से उदास थी। नवरात्रि पुजा के बाद ओमप्रकाश घर के बरामदे में लेटे हुए थे। घर में राधा ने गेट के उपर बने छेद में साड़ी का फंदा लगाकर झूल गई। कोइरौना थाना प्रभारी खुर्शीद आलम सूचना पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। राधा के मायके वालों को भी घटना की जानकारी दे  दी गई है। ओमप्रकाश मिश्र राम सुचित का इकलौता पुत्र हैं। माता की मौत 25 साल पहले हो चुकी है। राधा घर में अकेली थी। उसने इतना बड़ा निर्णय क्यों लिया, यही ग्रामीणों में चर्चा का विषय है।

chat bot
आपका साथी