Varanasi में देह व्‍यापार का भंडाफोड़, दो महिला समेत पांच को पुलिस ने लिया हिरासत में

वाराणसी के पांडेयपुर-लालपुर मार्ग स्थित यशोदा नगर कालोनी में रविवार को देह व्‍यापार का भंडाफोड़ हुआ है। इस दौरान दो महिला समेत पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 02:57 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 04:07 PM (IST)
Varanasi में देह व्‍यापार का भंडाफोड़, दो महिला समेत पांच को पुलिस ने लिया हिरासत में
Varanasi में देह व्‍यापार का भंडाफोड़, दो महिला समेत पांच को पुलिस ने लिया हिरासत में

वाराणसी, जेएनएन। वाराणसी के पांडेयपुर-लालपुर मार्ग स्थित यशोदा नगर कालोनी में रविवार को देह व्‍यापार का भंडाफोड़ हुआ है। देह व्‍यापार की सूचना कैंट पुलिस को मिली थी जिसके बाद छापेमारी की गई। इस दौरान दो महिला समेत पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया। मामले में सभी से पूछताछ की जा रही है।

कई दिनों से पुलिस को मिल रही थी शिकायत

पुलिस को पांडेयपुर-लालपुर मार्ग स्थित यशोदा नगर कालोनी के एक मकान में पिछले कई दिनों से देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। उक्त मकान पर रोज संदिग्ध लोगों का जमावड़ा होता था। रविवार सुबह पांडेयपुर चौकी इंचार्ज राजकुमार पांडेय ग्राहक बनकर उक्त मकान पर पहुंचे। मौके पर अापत्तिजनक स्थिति को देख वे चौंक गए। इसके बाद उच्च अधिकारियों को सूचित किया।

मामले की जांच में जुटी कैंट पुलिस

पूछताछ में पता चला कि मकान सुजीत जायसवाल का है जिसमें एक तलाकशुदा व अन्य महिला किराए पर रहती हैं। सुजीत जायसवाल भी उक्त मकान में ही रहता है। करीब एक साल पहले सुजीत की पत्नी की मौत हो चुकी है। मौके से 2 महिलाओं व तीन पुरुषों को हिरासत में ले लिया गया। कैंट पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

पहड़िया में भी चल रहा था देह व्‍यापार, पुलिस पहुंची तो छत से कूद गईं युवतियां

इससे पूर्व बीते फरवरी माह में पहड़िया की संजय नगर कॉलोनी में देह व्‍यापार का पर्दाफाश हुआ था। सूचना पर पुलिस पहुंची तो तीन युवतियां छत से कूद गईं। तीन मंजिला मकान की छत से कूदने के कारण एक युवती की मौत हो गई थी। तलाशी के दौरान पुलिस को विदेशी पासपोर्ट भी मिले जिससे पता चला कि यहां विदेशी युवक युवतियों का भी आना जाना था। घर के बाहर एक कार खड़ी थी और इलाके के दूसरे लोगों को गाड़ी निकालने में दिक्कत होती थी। कार हटाने को लेकर जब विवाद हुआ तो पुलिस पहुंची, तब जाकर देह व्‍यापार का मामला उजागर हुआ था।

chat bot
आपका साथी