मऊ में संदिग्धावस्था में आम के पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

घोसी कोतवाली क्षेत्र के पूनापार गांव में शुक्रवार की सुबह घर से मात्र 200 मीटर दूरी पर संदिग्धावस्था में आम के पेड़ पर बाइस वर्षीय युवक का शव लटकता मिला। अल सुबह टहलने निकले लोग उसके शव को पेड़ से लटकता देखकर आवाक रह गए और सूचना परिजनों को दी।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 02:40 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 02:40 PM (IST)
मऊ में संदिग्धावस्था में आम के पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
मऊ में संदिग्धावस्था में आम के पेड़ पर बाइस वर्षीय युवक का शव लटकता मिला।

मऊ, जेएनएन। घोसी कोतवाली क्षेत्र के पूनापार गांव में शुक्रवार की सुबह घर से मात्र 200 मीटर दूरी पर संदिग्धावस्था में आम के पेड़ पर बाइस वर्षीय युवक का शव लटकता मिला। अल सुबह टहलने निकले लोग उसके शव को पेड़ से लटकता देखकर आवाक रह गए और इसकी सूचना परिजनों को दी। आनन-फानन परिजनों सहित ग्रामीणों ने जीवित समझते हुए उसके शव को नीचे उतार दिया।

जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके की नजाकत को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। दूसरी तरफ परिजनों ने युवक की हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। इस आधार पर पुलिस ने युवक के मित्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। परिजनों के अनुसार मृतक रोहित पुत्र रामविलास गांव के ही अपने मित्र सोनू मौर्य के साथ गुरुवार के दोपहर से घर से निकला था। रात में लौटने में देर होने के कारण फोन किया तो फोन नहीं उठा। ऐसे में मित्र के साथ होने के कारण रात में सभी लोग निश्चिंत होकर सो गए। सुबह शव आम के पेड़ लटकता मिला। मित्र सोनू मौर्य पुत्र के घर से आम का पेड़ मात्र पचास मीटर की दूरी पर है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हत्या करने के बाद युवक का शव आम के पेड़ पर लटका दिया गया। परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताई है। युवक बीस दिन पूर्व ही पानीपत से अपने घर आया था। वहां पर वह मजदूरी का कार्य करता है। वह तीन भाइयों में मझला था। इस संबंध में कोतवाली कुमुद शेखर सिंह का कहना है कि पूछताछ के लिए आरोपित युवक को हिरासत में लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के साथ हिरासत में लिए गए युवक से पुलिस अपने स्तर से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी