चंदौली में गंगा में उतराई मिली एक-दूसरे से बंधी युवक-युवती की लाश, नहीं हो सकी शिनाख्त

चंदौली के धानापुर के नौरीली घाट पर गंगा में युवक-युवती के शव गुरुवार की सुबह उतराए मिले। इससे सनसनी फैल गई। युवक-युवती का शव दुपट्टे से एक-दूसरे से बधी हुई है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Saurabh ChakravartyThu, 29 Jul 2021 12:06 PM (IST)
युवक-युवती का शव दुपट्टे से एक-दूसरे से बंधी हुई है।

चंदौली, जागरण संवाददाता। धानापुर थाना के नौरीली घाट पर गंगा में गुरुवार को युवक-युवती के शव मिले। दोनों के हाथ गमझे से आपस में बधे हुए थे। ऐसे में उनके प्रेमी युगल होने का अंदेशा जताया जा रहा। पुलिस ने आसपास के लोगों से शवों की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या अथवा आत्महत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी।

ग्रामीण सुबह गंगा किनारे गए थे। इसी दौरान दो शव पानी में दिखाई दिए। इसकी सूचना के बाद काफी संख्या में लोग गंगा किनारे जुट गए। लोगों ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया। आसपास के लोगों से इसकी शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। शवों के देखने से दो-तीन पहले के प्रतीत हो रहे हैं। युवक काले व हरे रंग की बनियान व काला-सफेद रंग का लोवर पहने हुए था। युवती काले रंग की टी शर्ट और पायजामा पहने थी।

लोगों के अनुसार किसी बात से खिन्न होकर प्रेमी युगल के आत्मघाती कदम उठाया होगा। हालांकि पुलिस अपने स्तर से छानबीन कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिले में आएदिन शव मिलने से लोग सशंकित हैं। पुलिस की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में आई गई है। अधिकांश मामलों का खुलासा नहीं हो सका। इससे लोगों का भरोसा खाकी से उठ रहा है। प्रभारी एसओ सत्यप्रकाश ने बताया कि शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि युवक-युवती ने आत्महत्या की थी अथवा हत्या कर शव फेंक दिए गए।

दो दिन से घर से लापता युवक की तालाब में मिली लाश

धानापुर थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव के सिवान में स्थित निजी तालाब में गुरुवार की सुबह इनायतपुर निवासी विपुल राजभर (22) की लाश मिली। वह दो दिन पूर्व घर से लापता हो गया था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। धीना थाने में बुधवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी। घटना के बाद कोहराम मच गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.