वाराणसी में कचहरी स्थित शास्त्री घाट पर वरुणा नदी में मिला युवक का शव

शास्त्री घाट पर रविवार सुबह एक 30 वर्षीय युवक का शव देखे जाने के बाद लोगाें की भीड़ लग गई। काफी प्रयास के बाद युवक की शिनाख्‍त हुई तो परिजनों को सूचना दी गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 11:27 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 11:27 AM (IST)
वाराणसी में कचहरी स्थित शास्त्री घाट पर वरुणा नदी में मिला युवक का शव
वाराणसी में कचहरी स्थित शास्त्री घाट पर वरुणा नदी में मिला युवक का शव

वाराणसी, जेएनएन। कचहरी स्थित शास्त्री घाट पर रविवार सुबह एक 30 वर्षीय युवक का शव देखे जाने के बाद लोगाें की भीड़ लग गई। काफी प्रयास के बाद युवक की शिनाख्‍त हुई तो परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृत युवक भोजूबीर सरसौली का निवासी है। पुलिस को आशंका है कि युवक ने नदी में कूदकर आत्महत्या की है। पुलिस की सूचना पर पहंचे पिता कल्पनाथ ने बताया कि पुत्र छोटेलाल बीती रात भोजन करने के बाद घर से बाहर टहलने गया था और रात में वह घर नहीं लौटा, सुबह सूचना मिली कि उसकी मौत हो गई।

जानकारी होने के बाद आनन फानन मौके पर पहुंचे पिता का रो रोकर बुरा हाल हो गया। पिता ने बेटे के आत्महत्या करने का कोई ठोस कारण नहीं बताया। चौकी प्रभारी कचहरी दीनदयाल पांडेय ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस परिजनों से पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। परिजनों के अनुसार रात में गया तो सुबह तक नहीं लौटा। इसके बाद से ही परिजनों में चिंता बनी हुई थी।

सुबह शास्‍त्री घाट पर वरुणा नदी में शव मिलने के बाद जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक की शिनाख्‍त की। इससे पूर्व सुबह नदी में शव देखने के बाद माैके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने इस दौरान पुलिस को सूचना दी ताे मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से शव की शिनाख्‍त करने की कोशिश की। स्‍थानीय लोगो द्वारा युवक के बारे में जानकारी होने के बाद परिजनों को सूचना दी गई। वहीं पुलिस आत्‍महत्‍या के कारणाें की पड़ताल में जुट गई है। हालांकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मरने की स्थिति की जानकारी हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी