जौनपुर में तीन दिन से लापता युवती का ताल में संदिग्ध स्थिति में मिला शव, स्वजन नहीं चाहते थे पुलिस कार्रवाई

नगर में खुटहन रोड स्थित ऋषि तालाब में शनिवार की सुबह युवती काशव दिखाई पड़ने से सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान नगर के चौहहट्टा मोहल्ला निवासी तिलकधारी शर्मा उर्फ टिल्ठू की 21 वर्षीय पुत्री उजाला शर्मा के रूप में हुई। वह तीन पूर्व से लापता थी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 03:35 PM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 03:35 PM (IST)
जौनपुर में तीन दिन से लापता युवती का ताल में संदिग्ध स्थिति में मिला शव, स्वजन नहीं चाहते थे पुलिस कार्रवाई
उजाला शर्मा गत 18 अगस्त को रहस्यमय परिस्थितियों में घर से गायब हो गई थी।

जागरण संवाददाता, जौनपुर। नगर में खुटहन रोड स्थित ऋषि तालाब में शनिवार की सुबह युवती का शव दिखाई पड़ने से सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान नगर के चौहहट्टा मोहल्ला निवासी तिलकधारी शर्मा उर्फ टिल्ठू की 21 वर्षीय पुत्री उजाला शर्मा के रूप में हुई। वह तीन दिन से से लापता थी। स्वजन पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते थे, लेकिन मामला संदिग्ध नजर आने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे कार्रवाई करने की बात कह रही है।

युवती का ताल में उतराया शव दिखाई पड़ने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। खबर लगते ही सीओ शाहगंज अंकित कुमार, थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव, कस्बा इंचार्ज हरि शंकर यादव मय फोर्स आ गए। पुलिस बड़ी मशक्कत के बाद शव ताल से निकलवा सकी। मौके पर बुलाए गए तिलकधारी शर्मा उर्फ टिल्ठू ने शव की पहचान अपनी लापता पुत्री उजाला के रूप में की। नगर के गोला बाजार में सैलून चलाने वाले तिलकधारी शर्मा ने कहा कि वह किसी तरह की पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

18 अगस्त को रहस्यमय परिस्थितियों में घर से गायब हो गई थी 

थाना प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि मौत का कारण काफी संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण साफ हो सकेगा। रिपोर्ट के ही आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। मालूम हो कि उजाला शर्मा गत 18 अगस्त को रहस्यमय परिस्थितियों में घर से गायब हो गई थी। काफी खोज के बाद भी पता न चलने पर तिलकधारी शर्मा ने शुक्रवार को थाने में लिखित सूचना दी थी। गुमशुदगी का मामला दर्ज कर थाना प्रभारी निरीक्षक सहयोगियों के साथ दिन भर रेलवे स्टेशन व संभावित स्थानों पर युवती की तलाश किए, किंतु कहीं पता नहीं चल सका था। स्वजन ने मौत के कारणों के बारे में पूछे जाने पर अनभिज्ञता जताई। मोहल्ले में घटना को लेकर जितने मुंह उतनी बात सुनाई पड़ रही है।

chat bot
आपका साथी