चंदौली में संविदा कर्मी का फंदे से लटका मिला शव, स्वजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

इलिया कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में संविदा पर नियुक्त सफाई कर्मी संदीप कुमार (26) का शव मंगलवार की सुबह बैंक के स्टोर में फांसी के फंदे से लटका मिला। इसकी जानकारी होते ही कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 02:47 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 02:47 PM (IST)
चंदौली में संविदा कर्मी का फंदे से लटका मिला शव, स्वजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस
संदीप कुमार (26) का शव मंगलवार की सुबह बैंक के स्टोर में फांसी के फंदे से लटका मिला।

चंदौली, जेएनएन। इलिया कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में संविदा पर नियुक्त सफाई कर्मी संदीप कुमार (26) का शव मंगलवार की सुबह बैंक के स्टोर में फांसी के फंदे से लटका मिला। इसकी जानकारी होते ही कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं वजहों की छानबीन में पुलिस जुटी हुई है। स्वजन भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए।

बिहार के चांद थाना क्षेत्र के पतेरी के चंदा गांव निवासी हनुमान प्रसाद के छह पुत्रों में दूसरे नंबर का पुत्र संदीप 2012 से पंजाब नेशनल बैंक में संविदा पर सफाईकर्मी नियुक्त थे। उनकी शादी चार माह पूर्व बिहार के लखनपुर गांव में भागमनी देवी के साथ हुई थी। सुबह संदीप घर से खाना खाने के बाद बैंक के लिए निकले और बैंक में नियुक्त चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कन्हैया प्रसाद से चाबी लेकर बैंक की सफाई करने के लिए अंदर चले गए । अन्य बैंक कर्मी आए, तो मुख्य गेट का दरवाजा बंद देख संदीप को आवाज लगाने लगे कोई जवाब नहीं मिला। सभी किसी अनहोनी की आशंका लगाने लगे। मकान मालिक को सूचना देते हुए पीछे के रास्ते से बैंक में प्रवेश किया। बैंक का स्टोररूम खुला था। बैंक के स्टोर रूम में संदीप के लटकते शव को देख कर्मी अवाक रह गए। तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

जानकारी होने पर सीओ शेषमणि पाठक, थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी मौके पर पहुंच गए। शाखा प्रबंधक और बैंक कर्मियों से पूछताछ कर जानकारी ली। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी देखे। घटना की खबर पाते ही पत्नी भागमनि व माता कमलावती का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के पिता हनुमान की मौत भी एक दशक पूर्व हुई थी। शाखा प्रबंधक अविनाश रंजन ने बताया कि संदीप बैंक के समय में पहुंच जाते थे। उनका व्यवहार ठीक था। अपर पुलिस अधीक्षक सुखराम भारती ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

chat bot
आपका साथी