वाराणसी के सारनाथ इलाके में नाले के पास मिला शव, बड़े भाई ने जताई हत्या की आशंका

वाराणसी के सारनाथ के नान्हूपुर निवासी महेंद्र राजभर का रहस्यमय परिस्थिति में बीती रात में परशुरामपुर नाले के पास शव मिला।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 03:49 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 10:41 PM (IST)
वाराणसी के सारनाथ इलाके में नाले के पास मिला शव, बड़े भाई ने जताई हत्या की आशंका
वाराणसी के सारनाथ इलाके में नाले के पास मिला शव, बड़े भाई ने जताई हत्या की आशंका

वाराणसी, जेएनएन। सारनाथ के नान्हूपुर निवासी महेंद्र राजभर का रहस्यमय परिस्थिति में बीती रात में परशुरामपुर नाले के पास शव मिला। आनन फानन पुलिस ने शव को पंडित दीनदयाल अस्पताल पहुंचाया लेकिन डाक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं परिवार वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं ।

नान्हूपुर निवासी 32 वर्षीय महेंद्र राजभर विवाह आयोजनों में फूल-माला सजावट का काम करता था। इसी को लेकर 1,5000 हजार रुपये बेनीपुर के टेंट व्यवसायी मनोज मौर्य के पास बाकी था। जिसको लेकर दोनों  में अनबन थी। सोमवार के रात आठ बजे एक व्यक्ति बाइक से आकर महेंद्र को ले गया। पूछने पर बताया कि मनोज के यहां ले जा रहे हैैं। तभी रात करीब एक बजे पीआरवी पुलिस ने गश्त के दौरान परशुरामपुर स्थित एक स्कूल के पीछे नाले के पास औंधे मुंह गिरा एक शव देखा। खोज बिन के बाद उपनिरीक्षक हर्ष मणि तिवारी ने मृतक के बड़े भाई सुरेंद्र के मोबाइल पर सूचना दी। वहीं मृतक के माथे पर चोट के निशान थे और शव के स्थान पर रक्त था। पुलिस ने आनन फानन पंडित दीनदयाल अस्पताल भेज दिया। बड़े भाई सुरेंद्र का आरोप है कि महेंद्र का टेंट व्यवसायी के साथ रुपये को लेकर विवाद था। सुरेंद्र ने मंगलवार को स्थानीय थाने पर एक नामजद हत्या की आशंका की तहरीर दी। महेंद्र राजभर का एक 10 वर्षीय पुत्र है। महेंद्र अपने तीन भाइयों में दूसरे नम्बर का था। वहीं थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

बीमारी से तंग आकर विवाहिता ने विषाक्त खाकर दी जान

फुलपुर थाना क्षेत्र के तरसड़ा गांव में अर्चना गुप्ता 34 वर्ष नामक विवाहिता ने अपनी बीमारी से तंग आकर मंगलवार की सुबह विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु भेज दिया। अनिल गुप्ता हलुवाई का काम करता है। मंगलवार को एक शादी समारोह में खाना बनाकर सुबह घर आया। जब पत्नी उसके पास पानी लेकर पहुंची तो उसे उल्टी होने लगी। पूछने पर विषाक्त पदार्थ खाने की बात बताई। उसके बाद परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद परिजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

chat bot
आपका साथी