झुन्ना के नाम पर रंगदारी मांगने में कुख्यात हनी गिरफ्तार, कारोबारी से गया था पांच लाख रंगदारी मांगने

एक लाख के इनामी रहे शातिर झुन्ना पंडित गैंग के शातिर बदमाश अभिषेक सिंह हनी को कैंट पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 11:02 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 11:23 AM (IST)
झुन्ना के नाम पर रंगदारी मांगने में कुख्यात हनी गिरफ्तार, कारोबारी से गया था पांच लाख रंगदारी मांगने
झुन्ना के नाम पर रंगदारी मांगने में कुख्यात हनी गिरफ्तार, कारोबारी से गया था पांच लाख रंगदारी मांगने

वाराणसी, जेएनएन। दोनों हाथों से पिस्टल चलाते हुए दिव्यांग की दिनदहाड़े हत्याकर सनसनी फैलाने वाले एक लाख के इनामी रहे शातिर झुन्ना पंडित गैंग के शातिर बदमाश अभिषेक सिंह हनी को कैंट पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि पंजाब की जेल में बंद बदमाश झुन्ना पंडित के इशारे पर हनी और विवेक सिंह कट्टा पांडेयपुर इलाके के कारोबारी से रविवार को पांच लाख रंगदारी मांगने गए थे। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी। कारोबारी ने कैंट पुलिस से इसकी शिकायत की थी। पुलिस मामला दर्ज कर हनी व विवेक कट्टा की तलाश में जुट गई।

कैंट इंस्पेक्टर अश्विनी चतुर्वेदी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सोमवार को पांडेयपुर इलाके में घेरेबंदी कर हनी सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। मौके से विवेक सिंह कट्टा फरार हो गया। हनी के पास से दो मोबाइल फोन बरामद हुए। मोबाइल की कॉल डिटेल्स खंगाली जा रही है ताकि पता चल सके कि और कितने लोगों को हनी और विवेक ने धमकी दी थी।

गाजीपुर में दर्ज हुआ था पहला मुकदमा

पांडेयपुर इलाके में रहने वाले अभिषेक सिंह हनी पर पहला मुकदमा गाजीपुर में दर्ज हुआ था। वर्ष 2007 में गाजीपुर के बड़ेसर थाने में हनी के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज हुआ था। उसके बाद पुलिस थानों में हनी का नाम चढ़ता गया। वाराणसी के कैंट, चोलापुर, कोतवाली, सिगरा थाने में हनी के खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी, प्राणघातक हमला समेत अन्य धाराओं में कुल 23 मुकदमे दर्ज हैं।

तो क्या पंजाब की जेल से झुन्ना चला रहा मोबाइल

एक महीने से ऊपर हो गया लेकिन वाराणसी पुलिस अभी तक नासूर बने शातिर श्रीप्रकाश मिश्र उर्फ झुन्ना पंडित को वारंट बी पर पंजाब से बनारस नहीं ला पाई है। पुलिस का दावा है कि झुन्ना के कहने पर हनी सिंह और विवेक सिंह कट्टा ने कारोबारी से पांच लाख रंगदारी मांगी थी। इसका सीधा मतलब है कि झुन्ना पंजाब की जेल में मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहा है और अपनी गैंग के बदमाशों के संपर्क में है। दिव्यांग दिलीप पटेल की बीते तीन सिंतबर को दिनदहाड़े हत्या के बाद से झुन्ना फरार चल रहा था। कुछ दिनों तक राजनीतिक संरक्षण में फरारी काटने के बाद पंजाब पुलिस ने उसे बीते 10 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल वह पंजाब की जेल में ही बंद है।

chat bot
आपका साथी