अपहरण कर एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगने वाला 10 हजार का इनामी गिरफ्तार Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। लंका पुलिस ने चेकिंग के दौरान 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से 32 बोर की पिस्टल और दो कारतूस बरामद हुए हैं। पकड़ा गया इनामिया सुधांशु उर्फ राही मिश्रा बाबतपुर, बड़ागांव का रहने वाला है जबकि लंका थाना क्षेत्र के मदरवां में किराए का कमरा लेकर रहता है।

सीओ भेलूपुर अनिल कुमार ने बताया कि रविवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान इंस्पेक्टर लंका भारत भूषण तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली कि 10 हजार का इनामिया करौंदी की तरफ से नरिया जाने वाला है। सूचना पर चितईपुर चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह और सुंदरपुर चौकी प्रभारी सूरज तिवारी के साथ घेरेबंदी कर भाग रहे बदमाश को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर 32 बोर की पिस्टल के साथ ही दो जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है।

भारत भूषण तिवारी ने बताया कि गाजीपुर के नंदगंज में सोने चांदी के व्यापारी गुरुशरण सेठ का 15 जुलाई को अपहरण कर लिया गया जिसमें इसके साथ 50 - 50 हजार के इनामिया बदमाश भी शामिल थे। अपहरण के बाद उससे एक करोड़ रुपये फिरौती लेने के बाद हत्या की योजना थी। घटना के बाद अखबारों में खबर आई कि अपहरण करने वाले सीसीटीवी में कैद हैं जिसके बाद जमानियां के पास सेठ को छोड़कर भाग निकले। इस मामले में अपहरण कर फिरौती का मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके अलावा पकड़े गए अपराधी के ऊपर लंका थाने में लूट, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
Next Story