सोनभद्र में दंपती पर धारदार हथियार से हमला, पत्नी की मौत और पति की हालत गम्भीर

घटना के समय उनकी चीख जब घर मे सो रहे लोगों को लगी तो वे उठकर बाहर आने के लिए दरवाजा खोलने लगे लेकिन दरवाजा बाहर से बंद था। वे किसी तरह बाहर निकले तो बाहर का नजारा देखकर आवक रह गए और चीखने चिल्लाने लगे।

Abhishek SharmaMon, 02 Aug 2021 12:15 PM (IST)
वारदात के दौरान शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

सोनभद्र, जागरण संवाददाता। बभनी थाना क्षेत्र के बभनी सडक टोला गांव में घर के ओसारे में सो रहे दम्पति पर रविवार की रात में अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में पत्नी की मौत हो गई तथा पति गम्भीर रूप से घायल हो गया। हमलावरों ने घर के अंदर सो रहे लोगों के कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर घटना को अंजाम दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बभनी थाने के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह के अनुसार थाना क्षेत्र के सड़क टोला गाव निवासी शिवकुमार 48 अपनी पत्नी हीरमन 45 के साथ घर के ओसारे में सो रहे थे। घर के अन्य लोग अंदर कमरे में सो रहे थे। रात में अज्ञात हमलावरों ने पहले अंदर सो रहे लोगों व आसपास के घरों की कुंडी को बाहर से बंद कर दिया। इसके ओसारे में सो रहे दंपती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में हीरमन की मौके पर ही मौत हो गयी तथा शिवकुमार गम्भीर रूप से घायल हो गए।

घटना के समय उनकी चीख जब घर मे सो रहे लोगों को लगी तो वे उठकर बाहर आने के लिए दरवाजा खोलने लगे लेकिन दरवाजा बाहर से बंद था। वे किसी तरह बाहर निकले तो बाहर का नजारा देखकर आवक रह गए और चीखने चिल्लाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। मृतक की लडकी चन्द्रवती ने बताया कि घटना रात लगभग दो से तीन बजे की है। घटना के समय घरों के दरवाजों की सिकडी बाहर से बन्द थी, जिसे उन्होंने शोर सुन कर खोला। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही बभनी पुलिस मौके पर पहुँच गयी और दोनों को बभनी अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने हिरमन को मृत घोषित कर दिया तथा शिवकुमार की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतका के शव को पीएम के लिए भेज दिया। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह, एएसपी नक्सल, सीओ दुद्धी भी मौके पर पहुँच गए। एसपी ने घटना की जानकारी ली।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.