बीएचयू अस्‍पताल से फिर भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज, सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर उठ रहे सवाल

बीएचयू के सरसुंदर लाल अस्पताल के वार्ड से रविवार को एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मरीज गायब हो गया। इसकी जानकारी होने पर सकते में आए विश्वविद्यालय प्रशासन ने आनन फानन लंका थाने में इस बाबद सूचना दी तो पुलिस मामले की जांच पड़तात में जुट गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 02:48 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 07:29 PM (IST)
बीएचयू अस्‍पताल से फिर भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज, सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर उठ रहे सवाल
बीएचयू के सरसुंदर लाल अस्पताल के वार्ड से रविवार को एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मरीज गायब हो गया।

वाराणसी, जेएनएन। बीएचयू के सरसुंदर लाल अस्पताल के वार्ड से रविवार को एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मरीज गायब हो गया। इसकी जानकारी होने पर सकते में आए विश्वविद्यालय प्रशासन ने आनन फानन लंका थाने में इस बाबद सूचना दी तो पुलिस मामले की जांच पड़तात में जुट गई। इससे पहले भी बीएचयू अस्‍पताल से दो कोरोना पाजिटिव मरीजों का शव मिलने और कई मरीजों के भागने का मामला संज्ञान में आने के बाद सीएम ने भी इसको संज्ञान में लिया था और बीएचयू में मरीजों के लिए सुविधा बढ़ाने की बात कही थी।

अब एक बार फ‍िर से कोरोना पॉजिटिव मरीज के भागने से बीएचयू अस्‍पताल परिसर की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर सवाल उठने लगा है। मोहम्मदाबाद गोहना में मऊ के रहने वाले 65 वर्षीय भगेलू चौहान बीते 23 तारीख को न्यूरोलॉजी वार्ड में भर्ती हुए थे। इस दौरान उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गयी तो उनको कोरोना वार्ड में भर्ती करा दिया गया। अब शनिवार की रात को संभवत: किसी समय वह अस्‍पताल परिसर से भाग निकले तो प्रशासन को इस बाबत जानकारी दी गई। अस्‍पताल प्रशासन की ओर से मरीज के भागने की सूचना परिजनों को भी दी गई तो आनन फानन वाराणसी के लिए मऊ से रवाना हो गए।

वहीं इस मामले को लेकर रविवार की दोपहर तक कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी थी। जबकि अस्‍पताल प्रशासन की ओर से मरीज के भागने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी सक्रियता से कोरोना पॉजिटिव मरीज को खोजने में जुट गई है। वहीं मरीज भागने की बाबत जागरण से बात करते हुए कार्यवाहक थाना प्रभारी मोहित यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और परिजनों से भी मरीज के मिलते ही तुरंत सूचना देने की बात कही गई है। खुले में मरीज के घूमने से संक्रमण का खतरा बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी