काशी विश्वनाथ मंदिर में लोक गायिका की सेल्फी को लेकर विवाद, पूर्व आइपीएस ने की कार्रवाई की मांग

सावन के पहले सोमवार को श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद लोक गायिका व अपर मुख्य सचिव गृह की पत्नी मालिनी अवस्थी का ट्वीट विवादों से घिर गया है। उन्होंने मंदिर के स्वर्ण शिखर के साथ ली गई सेल्फी ट्वीट की है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:33 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:33 PM (IST)
काशी विश्वनाथ मंदिर में लोक गायिका की सेल्फी को लेकर विवाद, पूर्व आइपीएस ने की कार्रवाई की मांग
मालिनी अवस्थी का ट्वीट विवादों से घिर गया है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। सावन के पहले सोमवार को श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद लोक गायिका व अपर मुख्य सचिव, गृह की पत्नी मालिनी अवस्थी का ट्वीट विवादों से घिर गया है। उन्होंने मंदिर के स्वर्ण शिखर के साथ ली गई सेल्फी ट्वीट की है। सुरक्षा के मद्देनजर अति संवेदनशील विश्वनाथ मंदिर में मोबाइल समेत इलेक्ट्रानिक गैजेट ले जाने पर प्रतिबंध है। इसे लेकर पूर्व आइपीएस अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर ने पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश से शिकायत की है। उन्होंने इस संबंध में जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। पूर्व आइपीएस अमिताभ ठाकुर की ओर से कई बार वाराणसी में क्राइम के पक्षों को ट्वीट किया जाता। वाराणसी पुलिस कमिश्‍नरेट की ओर से अमिताभ ठाकुर के उठाए मुददों का निदान भी किया जाता रहा है।

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने अपने ट्विटर हैंडल से गत 26 जुलाई को एक ट्वीट प्रेषित किया। यह ट्वीट बाबा दरबार में दर्शन के बाद शेयर किया गया है। इसको लेकर इंटरनेट मीडिया पर लोगों ने मालिनी अवस्थी पर निशाना साधा है। ट्वीट की हुई तस्वीर बाबा दरबार के गर्भगृह के बाहर की है। लोगों ने कहा कि मंदिर परिसर में इस तरह की चूक चिंता की बात है। लोक गायिका मालिनी अवस्थी इन दिनों वाराणसी में एक सांस्‍कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने आईं हुई है। इसी क्रम में उन्‍होंने श्री काशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। लोक गायिका मालिनी अवस्थी अक्‍सर वाराणसी में सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने आती हैं। इसी वर्ष मार्च में राजघाट पर आयोजित महाशिवरात्रि महोत्सव में प्रस्तुति देने आईं थीं। कोरोना संक्रमण काल के कारण शहर में सांस्‍कृतिक आयोजनों में ठहराव हो गया है। अब स्थिति में सुधार होने के कारण धीरे-धीरे सांस्‍कृतिक आयोजन भी होने लगे है।

chat bot
आपका साथी