सड़क दुर्घटना में कांस्टेबल की मौत, ट्रेनिंग के बाद वाराणसी के जंसा थाने पर हुई थी पहली पोस्टिंग

वाराणसी के जंसा थाने पर तैनात कांस्टेबल की बीते गुरुवार को सड़क दुर्घटना में सुल्तानपुर में मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही जंसा थाने पर शोक की लहर दौड़ गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 02:47 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 02:47 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में कांस्टेबल की मौत, ट्रेनिंग के बाद वाराणसी के जंसा थाने पर हुई थी पहली पोस्टिंग
सड़क दुर्घटना में कांस्टेबल की मौत, ट्रेनिंग के बाद वाराणसी के जंसा थाने पर हुई थी पहली पोस्टिंग

वाराणसी, जेएनएन। वाराणसी के जंसा थाने पर तैनात कांस्टेबल की गुरुवार को सड़क दुर्घटना में सुल्तानपुर में मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही जंसा थाने पर शोक की लहर दौड़ गई। कांस्टेबल राहुल यादव 2019 बैच में भर्ती हुए थे, जिनकी ट्रेनिंग के बाद पहली पोस्टिंग जंसा थाने पर ही हुई थी। राहुल यादव मूलतः हैदरगंज अयोध्या का निवासी थे। कांस्टेबल 24 जून से 14 दिन की छुट्टी पर अपने घर आयोध्या गए हुए थे। गुरुवार को साय्ंकाल अपने ननिहाल सुल्तानपुर जा रहा थे कि अकोड़ा चौराहा गोसाई गंज में सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना लगते ही जंसा के पुलिसकर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई। थाना प्रभारी आशीष भदौरिया ने बताया कि कांस्टेबल बड़े ही सरल और मृदुभाषी स्वभाव के थे। वहीं जंसा में शोक सभा आयोजित कर मृतक कांस्टेबल को श्रद्धांजलि दी गई।

अधेड़ की ट्रेन से कटने से मौत

बाबतपुर रेलवे फाटक (मंगारी) के समीप बीते गुरुवार को सायं साढ़े 4 बजे एक्सप्रेस ट्रेन से कट कर एक 40 वर्षीय अज्ञात अधेड़ की मौत हो गई। शव के पंचनामा भरने को लेकर फुलपुर पुलिस व जीआरपी के बीच घंटे भर किचकिच हुई। बताते है कि गुरुवार को सायंकाल में श्रमजीवी ट्रेन के सामने बाबतपुर (मंगारी) रेलवे फाटक से 100 मीटर दक्षिण एक 40 वर्षीय अधेड़ अचानक ट्रेन के सामने आ जान दे दी। स्टेशन मास्टर की सूचना पर फुलपुर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन स्टेशन के सिंग्‍नल के अंदर होने के कारण शव को कब्जे में नहीं लिया। जीआरपी की पुलिस भी अपने क्षेत्र के बाहर होने की बात कह शव को कब्जे में लेने से इन्‍कार कर दिया, जिस पर फुलपुर थाने पर तैनात दरोगा रविशंकर निषाद ने आदेश दिखाया और सीओ पिंडरा अनिल राय ने जब डांट लगाया तब जाकर जीआरपी ने दो घंटे बाद शव को कब्जे में लिया।

chat bot
आपका साथी