वाराणसी में बुनकरों के आंदोलन को कांग्रेस ने दिया समर्थन, शास्त्री घाट पर शुरू किया धरना

Uttar Pradesh भर में फ्लैट रेट पर बिजली की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे बुनकरों को गुरुवार को कांग्रेस की जिला और महानगर इकाई ने समर्थन दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शास्त्री घाट पर सुबह 11 बजे से बुनकरों को समर्थन देते हुए धरना देना शुरू कर दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 01:02 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 01:05 PM (IST)
वाराणसी में बुनकरों के आंदोलन को कांग्रेस ने दिया समर्थन, शास्त्री घाट पर शुरू किया धरना
कांग्रेस ने शास्त्री घाट पर सुबह 11 बजे से बुनकरों को समर्थन देते हुए धरना देना शुरू कर दिया।

वाराणसी, जेएनएन। प्रदेश भर में फ्लैट रेट पर बिजली की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे बुनकरों को गुरुवार को कांग्रेस की जिला और महानगर इकाई ने समर्थन दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शास्त्री घाट पर सुबह 11 बजे से बुनकरों को समर्थन देते हुए धरना देना शुरू कर दिया। इससे पूर्व बुनकरों ने पहले वीडीए के पास मानव श्रृंखला बनाई और पुलिस ने उन्हें वहां से हटाया तो वो शास्त्री घाट पहुंच कर धरना प्रदर्शन करने लगे।

कई दिनों से प्रदेश भर के बुनकर सरकार से कोरोना संक्रमण के बाद से ही सहूलियतों की मांग कर रहे हैं। अब वाराणसी में बुनकरों के साथ कांग्रेस भी आ गई है। गुरुवार को कांग्रेस के लोग धरना देकर बुनकरों के समर्थन में आ गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अनुसार उन्होंने सरकार से मांग किया की बुनकरों को मिल रहे फ्लैट रेट पर बिजली दिए जाने का आदेश बहाल करें।

कांग्रेसियों ने कहा हकि जब तक बुनकरों की मांगें पूरी नहीं हो जाती तब तक हम आंदोलन करेंगे। आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार हर मुद्दे पर असफल हुई है। गुरुवार को धरने में जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र सेठ, प्रिंस राय, चंचल शर्मा, विनय शंकर पांडेय, कुवर विश्वनाथ, विकास सिंह, मनीष मोरोलिया, पुनीत मिश्रा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी