उत्‍तर प्रदेश में आगामी पंचायत चुनाव से पहले हर जमीनी मुद्दे को भुनाने में जुटी कांग्रेस

विधानसभा चुनाव से पहले पंचायत चुनाव को सेमीफाइल मैच मानकर कांग्रेस अब जमीन पर उतरने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस पंचायत चुनाव से पहले जनता से जुड़े हर मुद्दे को भुनाने की जुगाड़ में लगी है। इसके लिए कांग्रेस ने न्याय पंचायत स्तर पर बूथ को मजबूत किया है।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 12:58 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 05:32 PM (IST)
उत्‍तर प्रदेश में आगामी पंचायत चुनाव से पहले हर जमीनी मुद्दे को भुनाने में जुटी कांग्रेस
पंचायत चुनाव को सेमीफाइल मैच मानकर कांग्रेस अब जमीन पर उतरने की तैयारी कर रही है।

वाराणसी, जेएनएन। विधानसभा चुनाव से पहले होने वाले पंचायत चुनाव को सेमीफाइल मैच मानकर कांग्रेस अब जमीन पर उतरने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस पंचायत चुनाव से पहले जनता से जुड़े हर मुद्दे को भुनाने की जुगाड़ में लगी है। इसके लिए पहले कांग्रेस ने न्याय पंचायत स्तर पर बूथ को मजबूत किया है। अब मंगलवार को प्रदेश महासचिव विश्वविजय सिंह के नेतृत्व में सभी फ्रंटल दल के कार्यकर्ता महंगाई और बढ़ते पेट्रो पदार्थ के मूल्य वृद्धि के विरोध में साइकिल यात्रा निकालेंगे, इससे जनता में महंगाई को लेकर विरोध और जनता के साथ होने का संदेश दिया जा रहा है। 

विरोध प्रदर्शन के जरिए कांग्रेस आम आदमी से जुड़े हर मुद्दे को लेकर चितिंत दिखने को लेकर सक्रिय है। वह सरकार को जनता से जुड़े हर मुद्दे पर घेर रही है। वहीं कांग्रेस नेताओं का मानना है कि चुनाव से पहले हमें जमीन पर उतरना होगा। जिससे पार्टी को अपनी कमी खोजने में मदद मिलेगी। इसका सीधा फायदा आगामी चुनाव में मिलेगा। इस क्रम में  जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता मंगलवार को शाम चार बजे साइकिल यात्रा निकालेंगे। यह यात्रा सिगरा स्थित भारत माता मंदिर से शुरू होगी।

यह यात्रा रथयात्रा, लक्सा, गोदौलिया, चितरंजन पार्क, दशाश्वमेध घाट पर पहुंच कर समाप्त होगी। उसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता गंगा स्नान करेंगे। फिर भाजपा सरकार के सदबुद्धि के लिए मां गंगा से प्रार्थना करेंगे। इसके बाद कार्यकर्ता मां गंगा आरती कर जनहित को लेकर सरकार के प्रयासों की नाकामी पर विरोध दर्ज कराएगी। यात्रा का नेतृत्व जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल और महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे करेंगे। यात्रा में पूर्व सांसद डा. राजेश मिश्रा और पूर्व विधायक अजय राय भी उपस्थित रहेंगे।

chat bot
आपका साथी