सड़क और अंडरपास बनवाने की मांग को लेकर डीआरएम से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

फुलवरिया स्थित गेट नंबर पांच ए स्पेशल पर प्राचीन मंदिर के बगल में मानस नगर एवं कुम्हारपुरा होते हुए गेट नंबर चार को जोड़ने वाली उत्तर रेलवे की कच्ची सड़क को पक्का करने और ककरमत्ता के पास अंडरपास बनवाने के लिए कहा।

Abhishek SharmaFri, 25 Jun 2021 03:40 PM (IST)
उत्तर रेलवे की कच्ची सड़क को पक्का करने और ककरमत्ता के पास अंडरपास बनवाने के लिए कहा।

वाराणसी, जेएनएन। सड़क की मरम्मत और अंडरपास बनवाने की मांग को लेकर शुक्रवार को जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधि मंडल उत्तर रेलवे के डीआरएम से मुलाकात की। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनसे कहा कि फुलवरिया स्थित गेट नंबर पांच ए स्पेशल पर प्राचीन मंदिर के बगल में मानस नगर एवं कुम्हारपुरा होते हुए गेट नंबर चार को जोड़ने वाली उत्तर रेलवे की कच्ची सड़क को पक्का करने और ककरमत्ता के पास अंडरपास बनवाने के लिए कहा।

इस सम्बंध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें ज्ञापन भी सौंपा। जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल और महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे ने कहा कि जनहित में सड़क और अंडरपास का निर्माण नहीं होगा तो कांग्रेस जनआंदोलन करेगी। जिसकी समस्त जिम्मेदारी रेलवे प्रशासन और स्थानीय प्रशासन की होगी।

प्रतिनिधिमंडल में डॉ. राजेश गुप्ता, वकील अंसारी, विनीत चौबे,आशीष केसरी, जीपी सिंह, किशन यादव, अनिरुद्ध पटेल, रामाश्रय पटेल, ऋषि श्रीवास्तव, विनोद अग्रवाल, राकेश त्रिपाठी, गोरे तिवारी, ज्ञानेंद्र पांडेय, आदित्य कुमार, राजेश उपाध्याय, दशरथ कुमार, राजकुमार सिंह, मनजीत कुमार थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.