प्रबुद्धजनों के सम्मलेन : कहां गए दंगाई, बताएं सपाई और बसपाई, वाराणसी में बोले विधायक भूपेश चौबे

रोहनिया के केशरीपुर स्थित भाजपा जिला कार्यालय सभागार में बुधवार को रोहनिया विस क्षेत्र में प्रबुद्धजन सम्मेलन किया गया। मुख्य अतिथि विधायक भूपेश चौबे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश से कहां गए दंगाई बताएं सपाई व बसपाई क्योंकि प्रदेश अपराध व भ्रष्टाचार मुक्त हो गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:10 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:10 AM (IST)
प्रबुद्धजनों के सम्मलेन : कहां गए दंगाई, बताएं सपाई और बसपाई, वाराणसी में बोले विधायक भूपेश चौबे
भाजपा जिला कार्यालय सभागार में बुधवार को रोहनिया विस क्षेत्र में प्रबुद्धजन सम्मेलन किया गया।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। रोहनिया के केशरीपुर स्थित भाजपा जिला कार्यालय सभागार में बुधवार को रोहनिया विस क्षेत्र में प्रबुद्धजन सम्मेलन किया गया। मुख्य अतिथि विधायक भूपेश चौबे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश से कहां गए दंगाई, बताएं सपाई व बसपाई क्योंकि प्रदेश अपराध व भ्रष्टाचार मुक्त हो गया है। अब अगर कोई गरीब की झोपड़ी पर कब्जा करने का प्रयास करता है तो उसके घर पर बुलडोजर चलता है।

जेल में रहने वाले गुंडे भी अब डरते हैं। अब सांप्रदायिक दंगे नहीं होते। आखिर योगी सरकार ने ऐसी कौन सी नीति अपनायी कि दंगा मुक्त प्रदेश की परिकल्पना को साकार किया जा सका। प्रदेशवासियों को यह प्रश्न विपक्षी दलों से करना चाहिए कि आखिर दंगों के मास्टरमाइंड कहां चले गए। सारी सच्चाई स्वत: सामने आ जाएगी। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में मंदिर का भूमि पूजन कर रहे थे तो एक भी पत्ता नहीं हिला। कानून का राज कैसे स्थापित होता है, यह योगी की ²ढ़ इच्छाशक्ति से प्रदेशवासी स्वयं महसूस कर रहे हैं।

सरकार अगर हिंदू को मकान देती है तो मुस्लिम को भी। सभी देशवासी मिलकर इस देश का विकास करें। दंगे की बात नहीं, सौहार्द की बात करें। कहा कि कांग्रेस सरकारों में एक रुपये में 15 फीसद ही गरीब तक पहुंचता था परंतु अब अगर एक रुपये चलता है तो एक रुपये ही गरीब के खाते में पहुंचता है। गरीब कभी बैंक का दरवाजा नहीं देख पाते थे। उनका खाता खोलने का काम नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया। प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान का विपक्षी मजाक उड़ाते थे। बेटियां पढऩे नहीं जा पाती थीं क्योंकि स्कूल में शौचालय नहीं थे। इस अवसर पर रोहनिया विधायक सुरेन्द्र नारायण ङ्क्षसह ने कहा कि भाजपा सरकार में उतर प्रदेश का विकास का पहिया एक्सप्रेस हाइवे पर दौड़ रहा है। विपक्षी दल जातियों में बांटने की साजिश कर इसे बेपटरी करने की साजिश में लगे हुए हैं। जिला मीडिया प्रभारी श्रीनिकेतन मिश्र ने बताया कि जिले के सभी पांच विधानसभा क्षेत्र में प्रबुद्ध सम्मेलन सम्पन्न हुए।

chat bot
आपका साथी