CM Yogi Adityanath in Varanasi : भाजपा अनुसूचित मोर्चा की बैठक में शामिल होने पहुंचे, सर्किट हाउस में करेंगे समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की शाम करीब पौने छह बजे वाराणसी पहुंचे। सीएम भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के बाद सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम कर अगले दिन गाजीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:09 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:09 PM (IST)
CM Yogi Adityanath in Varanasi : भाजपा अनुसूचित मोर्चा की बैठक में शामिल होने पहुंचे, सर्किट हाउस में करेंगे समीक्षा
भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की शाम करीब पौने छह बजे वाराणसी पहुंचे। सीएम भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के बाद सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम कर अगले दिन गाजीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का हेलीकाप्टर उतरा। कार से पं. दीनदयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल के लिए हुए रवाना।

प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री 19 सितंबर को शाम को बाबतपुर एयरपोर्ट राजकीय विमान से उतरेंगे। इसके बाद ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर जाएंगे। वहां आयोजित भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करेंगे। शाम लगभग सात बजे सर्किट हाउस आएंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह साढ़े दस बजे पुलिस लाइन हेलीपैड से सैदपुर (गाजीपुर) के लिए प्रस्थान करेंगे। बताया जा रहा है कि कार्यकारिणी की बैठक के बाद मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में विकास कार्यक्रम व कानून व्यवस्था की बैठक भी कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री की सैदपुर में जनसभा सोमवार को

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सोमवार को नगर स्थित टाउन नेशनल इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करने के साथ विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। वह कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र भी देंगे। सीएम कुल एक घंटा 40 मिनट रहेंगे। मंच से लगायत टेंट तक जर्मन हैंगर का लगाया गया है, ताकि बारिश भी खलल न डाल सके।मुख्यमंत्री के आगमन के तैयारियों के लिए डीएम मंगला प्रसाद सिंह व एसपी डा ओमप्रकाश सिंह ने सैदपुर नगर में ही डेरा डाल दिया है। शनिवार की रात करीब 12 बजे अधिकारी द्वय यहां से गए और अगले दिन रविवार की सुबह 11 बजे तक आ गए। 60 फीट चौड़ा और 40 फीट लंबा मंच तैयार किया गया है। एमएलसी विशाल उर्फ चंचल सिंह ने पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया तो डीएम व एसपी ने उन्हें विधिवत जानकारी दी कि कैसे-कैसे क्या होना है। एमएलसी ने भी आवश्यक सुझाव दिया। दो दिन पहले हो रही बारिश के चलते मंच व टेंट दोनों जर्मन हैंगर का लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी