वाराणसी नगर निगम में शामिल शिवदासपुर में ग्रामीणों के चंदे से हो रही नाले की सफाई

वाराणसी नगर निगम में शामिल शिवदासपुर मोहल्‍ले में ग्रामीणों के चंदे से नाले की सफाई की जा रही है। मोहल्‍लावासियों का आरोप है कि जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के यहांं चक्कर लगाने के बाद भी काम नहीं हो रहा है।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 03:13 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 03:13 PM (IST)
वाराणसी नगर निगम में शामिल शिवदासपुर में ग्रामीणों के चंदे से हो रही नाले की सफाई
वाराणसी नगर निगम में शामिल शिवदासपुर मोहल्‍ले में ग्रामीणों के चंदे से नाले की सफाई की जा रही है।

वाराणसी, जेएनएन। नगर निगम में शामिल शिवदासपुर मोहल्‍ले में ग्रामीणों के चंदे से नाले की सफाई की जा रही है। मोहल्‍लावासियों का आरोप है कि जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के यहांं चक्कर लगाने के बाद भी काम नहीं हो रहा है। शिवदासपुर के रहवासी सीवर ओवर फ्लो से आजिज होकर लगातार महीनोंं से अधिकारियों व स्थानीय विधायक के यहांं चक्कर लगाकर थक चुके हैंं लेकिन जब सफाई नहींं हुआ तो चंदा जुटाकर सफाई का कार्य करा रहे हैंं।

शिवदासपुर में इंद्रपुरी कालोनी,पंचवटी नगर कालोनी, सिन्धोरिया कालोनी, काशी विद्यापीठ ब्लाक मार्ग समेत पूरे शिवदासपुर में सीवर ओवर फ्लो की समस्या हो गयी है। जिसे लेकर शिवदासपुर के शिवानंद राजभर भाजपा नेता के नेतृत्व में अनिल सेठ, संदीप केसरी, नंदलाल गुप्ता समेत अन्य लोगोंं ने लिखित पत्रक पीएमओ जनसंपर्क कार्यालय, जिलाधिकारी, नगर आयुक्त, जलकल, रोहनिया विधायक को दिया था।

महीनों बीत जाने के बाद भी कोई भी सुधि लेंने नहींं आया तो लोगोंं ने घर -घर चंदा जुटाकर नाले की सफाई कराना शुरू करा दिया। सीवर ओवर फ्लो की समस्या होने से कालोनी के लोग बीमारी से ग्रसित हो रहे हैं। शिवदासपुर के लोग जनप्रतिनिधि व अधिकारियों के खिलाफ काफी आक्रोश में हैं। क्षेत्र वासियों का अरोप है कि शिवदासपुर को नगर निगम में शामिल कर दिया गया है लेकिन सुविधाएं नहींं दी जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी