मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का जल्द ही आएंग मीरजापुर, कोरोना संक्रमण से जीत चुके ग्रामीणों से होंगे रूबरू

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उड़नखटोला जनपद मीरजापुर सहित विंध्याचल मंडल के किसी भी जनपद में उतर सकता है। मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर शासन-प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना पर जीत पर चुके ग्रामीणों से सीधा संवाद करेंगे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 01:21 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 08:07 PM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का जल्द ही आएंग मीरजापुर, कोरोना संक्रमण से जीत चुके ग्रामीणों से होंगे रूबरू
मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर शासन-प्रशासन तैयारियों में जुट गया है।

मीरजापुर, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उड़नखटोला जनपद मीरजापुर सहित विंध्याचल मंडल के किसी भी जनपद में उतर सकता है। मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर शासन-प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण से जीत चुके ग्रामीणों से सीधा संवाद कर सकते हैं। सिटी ब्लाक के ग्राम पंचायत नुआव गांव में भ्रमण कर विकास कार्याें का जायजा भी ले सकते हैं। इसके मद्देनजर नुआव गांव में साफ-सफाई के साथ ही तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। पुलिस लाइन में साफ-सफाई के साथ ही हेलीपैड को दुरुस्त किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री विंध्याचल स्थित विंध्य कारिडोर का निरीक्षण भी कर सकते हैं। इसके मद्देनजर विंध्य कारिडोर के कार्यों में तेजी लाई जा रही है। सीडीओ श्रीलक्ष्मी वीएस ने बताया कि मुख्यमंत्री मंडलवार विकास कार्याें का निरीक्षण कर रहे हैं। संभावना है कि मुख्यमंत्री का आगमन विंध्याचल मंडल खासकर मीरजापुर जनपद में भी हो सकता है। इसके चलते विकास कार्याें आदि को अंतिम रूप दिया जा रहा है। हालांकि कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण के चलते विकास कार्य की गति काफी धीमी हो गई है। बीते 14 मार्च को जनपद में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन हुआ था।

विकास खंड सिटी के नुआव गांव में एडीओ पंचायत प्रमोद सिंह, अक्षैबरनाथ यादव, बीसी मनीष पांडेय, विभा बिंद के निर्देशन में अभियान चलाकर सफाई कार्य बुधवार को कराया गया। विकास खंड सिटी के कई गांवों में जिला पंचायत विभाग अभियान चलाकर साफ-सफाई कर रहा है। आक्सीजन प्लांट का कर सकते हैं उद्धाटनमुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ जनपद भ्रमण के दौरान मंडलीय अस्पताल परिसर में बने कोविड अस्पताल का निरीक्षण कर सकते हैं। साथ ही परिसर में स्थापित किए जा रहे आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन कर सकते हैं। इसके मद्देनजर मंडलायुक्त योगेश्वर राम मिश्रा, एडीएम यूपी सिंह, सीएमओ डा. पीडी गुप्ता, एसआइसी डा. कमल कुमार ने निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी