मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज वाराणसी में कानून- व्यवस्था और विकास कार्यक्रमों की करेंगे समीक्षा

Chief Minister Yogi Adityanath In Varanasi प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री राजकीय हेलीकाप्टर से शाम सवा पांच बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे। सर्किट हाउस में शाम साढ़े पांच बजे से साढ़े छह बजे तक कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यक्रमों की समीक्षा करेंगे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 11:43 AM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 11:43 AM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज वाराणसी में कानून- व्यवस्था और विकास कार्यक्रमों की करेंगे समीक्षा
प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री राजकीय हेलीकाप्टर से शाम सवा पांच बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छह अक्टूबर को आएंगे। कानून- व्यवस्था व विकास कार्यक्रमों की समीक्षा करेंगे व अगले दिन राष्ट्रीय दिव्यांग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन सत्र में भाग लेंगे। प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री राजकीय हेलीकाप्टर से शाम सवा पांच बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे। सर्किट हाउस में शाम साढ़े पांच बजे से साढ़े छह बजे तक कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यक्रमों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों संग मुलाकात कर चुनावी तैयारियों की रूपरेखा से भी वह अवगत होंगे। 

समीक्षा के बाद स्थानीय होटल ताज में एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस आएंगे। रात्रि विश्राम करने के बाद अगले दिन यानी सात अक्टूबर को सुबह 11 बजे सिगरा स्टेडियम पहुंचकर राष्ट्रीय दिव्यांग टी 20- 20 क्रिकेट के समापन सत्र में भाग लेंगे। इसके बाद पुलिस लाइन हेलीपैड आएंगे। राजकीय हेलीकाप्टर से यहां से गोरखपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। इस दौरान सीएम के आगमन हो देखते हुए पुलिस सुरक्षा व्‍यवस्‍था को भी काफी चुस्‍त दुरुस्‍त रखा गया है। इसके लिए सुबह से ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी तैयारी में जुटे रहे। माना जा रहा है कि सीएम अपने दौरे के समय पीएम के दौरे की तैयारियों का भी जायजा लेंगे।

इससे पूर्व मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ चंदौली जिले में कई परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्‍यास करेंगे। इस दौरान चंदौली जिले में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। चंदौली से वाराणसी आकर सीएम कानून व्‍यवस्‍था के साथ ही आगामी त्‍योहारों की तैयारी के साथ ही पूरी होने जा रही परियोजनाओं का भी जायजा लेंगे। दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन के पूर्व ही सारी लोकार्पण के लिए तैयार परियोजना का जायजा सीएम लेंगे। उम्‍मीद जताई जा रही है क‍ि देव दीपावली के मौके पर वाराणसी को कई परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्‍यास का कार्यक्रम होना है। इस लिहाज से भी सीएम का वाराणसी दौरा काफी महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है।   

chat bot
आपका साथी