बलिया दौरे पर पहुंचे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, ग्रामीणों से बातचीत कर लिया जायजा

अपने एक दिवसीय कार्यक्रम पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ शुक्रवार की दोपहर 11.40 बजे बलिया हैलीपैड पहुंचे। इसके बाद वह निरीक्षण के लिए जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए। इससे पूर्व हेलीपैड पर प्रशासनिक अधिकारियों और पार्टी पदाधिकारियों ने उनका स्‍वागत किया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 01:02 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 01:02 PM (IST)
बलिया दौरे पर पहुंचे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, ग्रामीणों से बातचीत कर लिया जायजा
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ शुक्रवार की दोपहर 11.40 बजे बलिया हैलीपैड पहुंचे।

बलिया, जेएनएन। अपने एक दिवसीय कार्यक्रम पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ शुक्रवार की दोपहर 11.40 बजे बलिया हैलीपैड पहुंचे। इसके बाद वह निरीक्षण के लिए जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए। इससे पूर्व हेलीपैड पर प्रशासनिक अधिकारियों और पार्टी पदाधिकारियों ने उनका स्‍वागत किया।

बलिया जिला अस्पताल पहुंचे सीएम योगी ने 10 मिनट के निरीक्षण में सुविधाओं का जायजा लिया। वैक्सिनेशन सेंटर की स्थिति देखी और अफसरों को आवश्‍यक दिशा निर्देश दिया। यहां से वह हैबतपुर गांव पहुंचे और लोगों से संवाद किया। हैबतपुर गांव के पंचायत भवन पहुंचे सीएम योगी का डीएम अदिति सिंह ने स्वागत किया और राशन वितरण किया। उन्होंने ग्राम प्रधान से पूछा हाल चाल और निगरानी समिति की बैठक भी ली।

सदस्यों से पूछा कि वह क्या काम कर रही हैं। इसी बीच पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं को मौके से पुलिस ने हटा दिया। मुख्यमंत्री के हाथों कोविड सुरक्षा किट का वितरण भी इस दौरान किया गया। गांव से निकलकर मुख्यमंत्री कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचे और समीक्षा बैठक की।

chat bot
आपका साथी