पं. छन्नूलाल मिश्र की पुत्री की मौत मामले में होगी उच्चस्तरीय जांच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया भरोसा

पद्मविभूषण पं. छन्नूलाल मिश्रा की बेटी संगीता मिश्रा की इलाज के दौरान निजी कोविड अस्पताल में मौत की उच्चस्तरीय जांच होगी। बनारस दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पं. छन्नूलाल मिश्रा को यह भरोसा दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 10:20 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 10:20 PM (IST)
पं. छन्नूलाल मिश्र की पुत्री की मौत मामले में होगी उच्चस्तरीय जांच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया भरोसा
पं. छन्नूलाल मिश्रा की बेटी संगीता मिश्रा की इलाज के दौरान निजी कोविड अस्पताल में मौत की उच्चस्तरीय जांच होगी।

वाराणसी, जेएनएन। ख्यात शास्त्रीय गायक पद्मविभूषण पं. छन्नूलाल मिश्रा की बेटी संगीता मिश्रा की इलाज के दौरान निजी कोविड अस्पताल में मौत की उच्चस्तरीय जांच होगी। बनारस दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पं. छन्नूलाल मिश्रा को यह भरोसा दिया। सर्किट हाउस में लगभग एक घंटे की मुलाकात के बाद उनके चेहरे पर संतोष के भाव नजर आए।

इस बीच ऐसे भी क्षण आए जब मुख्यमंत्री भी भावुक हुए और कोरोना महामारी में पत्नी-बेटी को खो देने वाले सुर सम्राट पं. छन्नूलाल की आंखें भी छलछला गईं। सीएम ने साफ शब्दों में कहा कि पंडित जी, आप देश ही नहीं, दुनिया की धरोहर हैं। आपकी वैश्विक ख्याति से हम सब गर्व महसूस करते हैं। आपके साथ पूरी सरकार खडी है। हम शासन स्तर पर भी मामले की छानबीन कराएंगे। किसी स्तर की लापरवाही हुई होगी तो कार्रवाई होगी।

पं. छन्नूलाल मिश्र ने कहा कि प्रधानमंत्री जी स्वयं फोन कर कुशलक्षेम जाना। हमारे दुख में वह खडे थे। अस्पताल प्रबंधन को लेकर मुझे पीडा रही। मुख्यमंत्री से कहा कि आप पर मुझे पूर्ण भरोसा है। अपने निश्छल स्वभाव के लिए विख्यात पं. छन्नूलाल मिश्र ने मुख्यमंत्री को मृत्युंजय महादेव के प्रसाद के रुप में इत्र भेंट किया। मुलाकात के दौरान पं. छन्नूलाल की छोटी बेटी नम्रता मिश्रा, कमिश्नर दीपक अग्रवाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता धर्मेन्द्र सिंह आदि थे। पं. छन्नूलाल मिश्र की पत्नी कोरोना संक्रमण के चलते चल बसीं और कुछ ही दिन बाद उनकी बेटी संगीता मिश्रा का भी मैदागिन स्थित निजी कोविड अस्पताल में पिछले माह निधन हो गया था। बेटी की मृत्यु पर परिवार के लोगों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में तहरीर दी थी। साथ ही सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग की थी। जांच के लिए डीएम ने समिति गठित की थी। इसकी रिपोर्ट दो दिन पहले ही पीड़ित परिवार को दी गई जिसमें अस्पताल को क्लीन चिट दिए जाने व सीसीटीवी फुटेज जांच में न शामिल किए जाने से असंतुष्ट है।

chat bot
आपका साथी