चेतगंज पुलिस ने चेन स्‍नेचर को खोज निकाला, लूटी चेन और तमंचा भी बरामद

चेतगंज थाना क्षेत्र स्थित लहुराबीर बाबा मंदिर के समीप बीते शुक्रवार की रात विवाहिता को अपना शिकार बनाने वाले चेन स्‍नेचर को पुलिस ने 36 घन्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। इलाकाई पुलिस की त्वरित कार्रवाई से महकमे की हर ओर सराहना हो रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:41 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:41 PM (IST)
चेतगंज पुलिस ने चेन स्‍नेचर को खोज निकाला, लूटी चेन और तमंचा भी बरामद
विवाहिता को अपना शिकार बनाने वाले चेन स्‍नेचर को पुलिस ने 36 घन्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

वाराणसी, जेएनएन। चेतगंज थाना क्षेत्र स्थित लहुराबीर बाबा मंदिर के समीप बीते शुक्रवार की रात विवाहिता को अपना शिकार बनाने वाले चेन स्‍नेचर को पुलिस ने 36 घन्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। इलाकाई पुलिस की त्वरित कार्रवाई से महकमे की हर ओर सराहना हो रही है।

रविवार को थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने तड़के 4.30 बजे सम्पूर्णानन्द विश्विद्यालय के पूर्वी छोर से हत्थे चढ़े पांडेयपुर निवासी कल्लू उर्फ श्याम को विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया। तलाशी में अभियुक्त के पास से लूटी हुई चेन और तमंचा भी बरामद हुआ है।

घटना के दौरान राजघाट निवासी मुन्नी देवी अपनी दो लड़कियों के साथ सगाई से घर लौट रही थी। लहुराबीर बाबा मंदिर के समीप एक व्यक्ति मुन्नी देवी की गले का चेन छीन कर गली में भाग निकला। क्षेत्राधिकारी चेतगंज संतोष मीना ने बताया कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी