वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में बड़े स्‍तर पर दारोगाओं के कार्य क्षेत्र में किए गए फेरबदल

पुलिस कमिश्नरेट में बड़े पैमाने पर दारोगाओं के कार्य क्षेत्र में फेरबदल किए गए हैं। पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश के मुताबिक 121 दारोगाओं को नई जिम्मेदारी दी गई है। स्थानांतरित किए गए पुलिसकर्मियों का एक थाने से दूसरे थानों पर भेजा गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:06 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:06 PM (IST)
वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में बड़े स्‍तर पर दारोगाओं के कार्य क्षेत्र में किए गए फेरबदल
पुलिस कमिश्नरेट में बड़े पैमाने पर दारोगाओं के कार्य क्षेत्र में फेरबदल किए गए हैं।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। पुलिस कमिश्नरेट में बड़े पैमाने पर दारोगाओं के कार्य क्षेत्र में फेरबदल किए गए हैं। पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश के मुताबिक 121 दारोगाओं को नई जिम्मेदारी दी गई है। स्थानांतरित किए गए पुलिसकर्मियों का एक थाने से दूसरे थानों पर भेजा गया है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच, एडीसीपी कानून व्यवस्था, एडीसीपी मुख्यालय व अपराध, डीसीआबी, पुलिस लाइन, पुलिस जनसूचना सेल, मानीटरिंग सेल, सम्मन सेल, पुलिस कार्यालय व ट्रैफिक लाइन से भी 27 दारोगाओं को विभिन्न थानों व विभागों में स्थानांतरित किया गया है। गौरतलब है कि चुनाव आयोग से एक विधानसभा क्षेत्र में तीन साल से अधिक समय तक तैनात दरोगाओं का ट्रांसफर करने का आदेश आने के बाद ऐसे दरोगाओं की सूची तैयार की गई है।

पुलिस आयुक्त के मुताबिक डीसीपी जोन अब अपने क्षेत्र में नई टीम गठित करेंगे। नए चौकी प्रभारियों को शीघ्र तैनात करने के निर्देश दिए गए हैं। साफ सुथरी छवि व कार्य में दक्ष कर्मियों को प्राथमिकता दिए जाने को कहा गया है। अगले दो दिनों में इसे लागू किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी