चंदौली में खेल के विवाद में साथी किशोर की गोली मारकर हत्या, परिजन घर छोड़कर फरार

चंदौली चकिया कोतवाली में सोमवार की दोपहर बच्चों के खेल के विवाद में पिंचु चौहान ने रवि उर्फ राजू (14) की गोली मारकर हत्या कर दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 09:44 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 02:33 AM (IST)
चंदौली में खेल के विवाद में साथी किशोर की गोली मारकर हत्या, परिजन घर छोड़कर फरार
चंदौली में खेल के विवाद में साथी किशोर की गोली मारकर हत्या, परिजन घर छोड़कर फरार

चंदौली, जेएनएन। चकिया कोतवाली के बलिया खुर्द ग्राम पंचायत (गढ़वा मौजा) में सोमवार की दोपहर बच्चों के खेल के विवाद में पिंचु चौहान ने रवि उर्फ राजू (14) की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। उधर पिंचु के परिजन घर छोड़कर फरार हो गए। घटना से हर कोई हतप्रभ था। 

दोपहर में पारस चौहान के घर में बस्ती के करीब आधा दर्जन बच्चे खेल रहे थे। खेल के दौरान बच्चों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि पारस चौहान का पौत्र पिंचु (16) व पांचू राम का पुत्र राजू 14 वर्ष आमने-सामने हो गए। आरोप है कि पिंचु घर से तमंचा निकाल लाया और राजू को लक्ष्य कर गोली मार दी। गोली राजू के सीने को भेदती हुई बाहर निकल गई। गोली लगने से मौके पर ही राजू की मौत हो गई। यह देख हमलावर किशोर समेत अन्य बच्चे मौके से भाग खड़े हुए। गोली की आवाज सुन बस्ती में खलबली मच गई। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना से राजू के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक राजू बलिया खुर्द स्थित सुखराम सिंह विद्यालय में कक्षा सात का छात्र था। सूचना पर शिकारगंज चौकी प्रभारी दीपक कुमार मय फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गए और शव को कब्जे में ले लिया। आरोपित किशोर की तलाश की गई लेकिन दरवाजा बंद कर परिजनों सहित फरार हो गया। मृतक राजू दो भाइयों में बड़ा था। राजू की मौत से मां व पिता पांचू राम बेसुध हो गए। ग्रामीण घटना पर सहसा विश्वास ही नहीं कर पा रहे थे कि पिंचु ने राजू को गोली मार दी। कोतवाल रहमतुल्ला खां ने घटना स्थल का जायजा लिया। कहा आरोपित जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी